Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: फिर छलका शिवराज का दर्द...'कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे जिसमें वे लाडली बहना योजना के बारे में बता रहे थे कि ये योजना चलती रहेगी। बातों-बातों में शिवराज ने कहा-कई बार राजतिलक होते-होते ही... देखें वीडियो-

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Kajal Kumari Published on: January 03, 2024 13:57 IST
shivraj singh chauhan- India TV Hindi
शिवराज सिंह चौहान का छलका दर्द

शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के बुधनी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस जनसभा में वे महिलाओं और बच्चों के लिए एमपी में शुरू की गई योजनाओं के बारे में बता रहे थे। बोलते-बोलते अचानक शिवारजा ने कहा कि क ई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है। उनका ऐसा कहना ये दर्शाता है कि सीएम नहीं बन पाने के दर्द की टीस उन्हें जरूर परेशान करती है। बता दें कि मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद मोहन यादव को सीएम बनाया गया है। शिवराज सिंह चौहान की ख्वाहिश रही होगी कि वे फिर से सीएम बनें, हालांकि एमपी में सीएम पद के कई दावेदार थे लेकिन भाजपा अपने चौंकाने वाले फैसले के लिए जानी जाती है और उसने मोहन यादव को सीएम बनाकर फिर से चौंका दिया है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, हमने किसानों को जो वचन दिया है सब पूरे होंगे। प्रत्येक परिवार एक रोजगार, लाडली बहनों के लिए शुरू की गई योजनाएं पूरी होगी। 

देखें वीडियो 

फिर छलका शिवराज का दर्द

बुधनी के शाहगंज में शिवराज सिंह चौहान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, कहीं ना कहीं बड़ा उद्देश्य होगा यार कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है लेकिन किसी बड़े उद्देश्य की पूर्ति के लिए होता है। शिवराज की इस सभा में महिलाएं बोली हमें छोड़कर कहीं मत जाना भैया। इसके जवाब में शिवराज ने कहा- मैं कहीं नहीं जाऊंगा, जिऊंगा यहीं और मरूंगा यहीं। शिवराज ने आगे कहा, बहनों की योजनाएं भी जारी रहेगी और भांजे भांजियों के कल्याण में भी कोई कसर नहीं होगी। आखिर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है, कांग्रेस की थोड़े ही ना है। 

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी ने नए साल में लक्षद्वीप को दी 1,156 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, जाएंगे केरल

'राम आएंगे...' भजन का यूट्यूब लिंक शेयर कर PM मोदी ने लिखा-मंत्रमुग्ध करने वाला, जानें किसने गाया है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement