Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: पटवारी ने खा लिए रिश्वत के 4500 रुपये, पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल, कहा-इसके पेट से निकालो

मध्य प्रदेश में ए्क अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पटवारी ने पुलिस को देखते ही घूस में मिले 4500 रुपये चबाकर खा लिए। पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची और कहा-इसके पेट से निकालो। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 25, 2023 20:12 IST
mp news- India TV Hindi
पटवारी ने चबाकर खा लिए 4500 रुपये

मध्य प्रदेश: कभी तक अपने सुना होगा घूसखोर, यानी की घूस खाने वाला लेकिन क्या आपने घूस को सच में खाने वाला मामला देखा है। तो बता दें कि मध्य प्रदेश में एक ऐसे ही घूसखोर का वीडियो देख सकते हैं जिसमें लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी को रिश्वत खाते हुए पकड़ा। पटवारी, जिन्हें रुपयों से इतना प्रेम है कि वो रिश्वत में मिला पैसा चबा-चबाकर खा गया। इतना ही नहीं, पुलिस घूसखोर पटवारी को अस्पताल लेकर पहुंची और डॉक्टर से कहा-पैसे पेट से निकालो। 

पूरा मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिले की बिलहरी का है, जहां लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए एक पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा। लोकायुक्त के अधिकारी कमलकांत उईके ने बताया कि किसान चंदन सिंह ने शिकायत की थी कि जमीन के सीमांकन करने की एवज में पटवारी गजेंद्र सिंह ने 5000 रुपये की रिश्वत की मांग की है। जानकारी मिलने के बाद जब लोकायुक्त की टीम पहुंची तो पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा। जैसे ही पटवारी को पकड़ा वैसे ही वह रुपयों को अपने मुंह में डाल लिया और चबाकर खा गया।

देखें वीडियो 

जानकारी के मुताबिक पटवारी गजेंद्र सिंह ने रिश्वत में मिले 500-500 रुपये के नौ नोट मुंह में डाला और चबाकर निगल लिया। यह देख लोकायुक्त की टीम दंग रह गई और आनन- फानन में पटवारी को लेकर कटनी जिला अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से कहा इसके पेट से पैसे निकालो। पटवारी गजेंद्र सिंह को तत्काल कटनी के जिला अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टर की प्रयास से नोटों की लुधिया को उगलवाया गया।

(मध्य प्रदेश से यश खरे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

मणिपुर में इंटरनेट से बैन हटा, ब्रॉडबैंड सेवा बहाल, मोबाइल इंटरनेट पर प्रतिबंध जारी रहेगा

एलन मस्क ने ट्विटर का लोगो बदला, इंडियन रेलवे ने पूछा सवाल-आपको X Factor का मतलब नहीं पता है?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement