Thursday, February 22, 2024
Advertisement

"ना ही पार्टी ना ही जनता उन्हें गंभीरता से लेती है", राहुल गांधी पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा हमला

मध्य प्रदेश दौरे पर गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कि राहुल जी को ना तो उनकी पार्टी गंभीरता से लेती है और ना ही जनता।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 08, 2023 17:46 IST
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए चंद दिन बचे हैं। उससे पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है। नेता चुनाव-प्रचार के दौरान एक दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं। इसी बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर के भेल ग्राउंड पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कि राहुल जी को ना तो उनकी पार्टी गंभीरता से लेती है और ना ही जनता।

"चुनाव के ऐन वक्त पर धाम दर्शन करने जा रहे"

योगी आदित्यनाथ नाथ ने कहा, "राहुल जी केदारनाथ दर्शन करने के लिए गए हैं। पार्टी उनकी मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। राहुल जी पहले ही तय कर चुके हैं कि कांग्रेस नहीं आने वाली है, इसलिए वे पहले ही धाम दर्शन करने चले गए। जो सज्जन पार्टी के पहले पूर्व अध्यक्ष रहे हों, चुनाव के ऐन वक्त पर धाम दर्शन करने जा रहे हैं, तो ये चीजें दिखाती हैं कि ना पार्टी और ना ही जनता उन्हें गंभीरता से लेती है।"

"आज एमपी विकसीत राज्यों में गिना जाता है"

सीएम योगी ने आगे कहा जब कांग्रेस की देश में सरकार थी, तो केदारनाथ जैसे धाम खराब स्थिति में थे। अब ये केदारनाथ धाम दुनिया को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। अब आप अयोध्या भी जाएंगे, तो आपको पता चलेगा यहीं भगवान राम का जन्म हुआ था। सीएम ने कहा कि यहां बिना भेदभाव के काम किया जा रहा है। हर व्यक्ति तक सुविधा पहुंच रही है। हमारा एक ही नारा है- सबका साथ, सबका विकास। ये नया भारत है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम इसे बदलते देख रहे हैं। मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज के नेतृत्व में हम एमपी को बदलता देख रहे है। यहां अराजकता की स्थिति थी। इस एमपी में 20 सालों में शिवराज जी ने पूरा बदल दिया। आज ये विकसीत राज्यों में गिना जाता है।

बवाल के बीच CM नीतीश के समर्थन में उतरे JDU अध्यक्ष ललन सिंह, कहा- इसमें दिक्कत क्या है?

बीजेपी के प्रतिनिधियों को ही चुने: सीएम योगी 

उन्होंने आगे कहा, "आपका पृथ्वीपुर हमारे ललितपुर और झांसी से घिरा है। इसका समाधान भोपाल से भी हो जाएगा और लखनऊ से भी। अब आप लोगों को मेट्रो सीटी में रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। वे लोग यहां आकर रोजगार पाएंगे। मैं आप सब से अपील करने आया हूं। आप लोग दोनों विधानसभा में बीजेपी के प्रतिनिधियों को ही चुने।"

पंजाब के शहरों की भी हवा हुई जहरीली, बठिंडा में 343 AQI, पराली जलाने का आंकड़ा बढ़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement