Sunday, May 19, 2024
Advertisement

टोल भरने से बचने के लिए एक्टर ने CM एकनाथ शिंदे के काफिले का लिया सहारा, गिरफ्तार

एक्टर शुभम कुमार ने टोल टैक्स चुकाने से बचने की कोशिश की और उसने सीएम एकनाथ शिंदे के काफिले का पीछा किया जो ठाणे से आ रहे थे और रात 11 बजे मुंबई स्थित वर्षा बंगले में जा रहे थे। उसे वर्ली एंड पर पकड़ा गया और बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 08, 2024 23:32 IST
eknath shinde- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला

मुंबई: महाराष्ट्र में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले 30 वर्षीय एक अभिनेता ने मुंबई में बांद्रा वर्ली 'सी लिंक' पर टोल चुकाने से बचने के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के काफिले का कथित तौर पर सहारा लिया लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। बांद्रा थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की पहचान शुभम कुमार के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक कार में था।

जानिए पूरा मामला

सोमवार को सी लिंक टोल प्लाजा के वीआईपी लेन (टोल मुक्त) पर आरोपी ने अपनी कार को मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल गाड़ियों के पीछे लगा दिया जबकि ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस के एक जवान ने उसे रुकने का संकेत दिया था। अधिकारी ने बताया कि सिपाही के संकेत देने के बावजूद चालक नहीं रुका इसलिए उसे वर्ली के पास पकड़ लिया गया और बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया। बांद्रा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

टोल टैक्स से बचने के लिए सीएम के काफिले का किया पीछा

बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुभम कुमार ने टोल टैक्स चुकाने से बचने की कोशिश की और उसने सीएम एकनाथ शिंदे के काफिले का पीछा किया जो ठाणे से आ रहे थे और रात 11 बजे मुंबई स्थित वर्षा बंगले में जा रहे थे। कांस्टेबल शिंगाटे ने बताया कि ट्रैफिक कंट्रोल से वायरलेस अलर्ट मिलने पर, मैंने  वीआईपी आवाजाही के लिए बीडब्ल्यूएसएल पर लेन 7 और 8 को आरक्षित कर दिया। हालांकि, कार चालक कुमार को प्रवेश न करने का संकेत दिए जाने के बावजूद उसने काफिले का पीछा किया। कुमार के रुकने पर वर्ली ट्रैफिक डिविजन को एक अलर्ट भेजा गया था। उसे वर्ली एंड पर पकड़ा गया और बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया।

बांद्रा पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने टोल से बचने के चक्कर में शिंदे के काफिले का सहारा लिया। पुलिस ने बताया कि कुमार पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement