1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र में शिवसैनिकों के बाद अब कांग्रेसियों की गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर को बैंक में घुसकर पीटा

महाराष्ट्र में शिवसैनिकों के बाद अब कांग्रेसियों की गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर को बैंक में घुसकर पीटा

महाराष्ट्र में शिवसैनिकों के बाद अब कांग्रेसियों की गुंडागर्दी का मामला समाने आया है। अब कांग्रेसियों ने बैंक मैनेजर की पिटाई की है। यह घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा की है। बुलढाणा एसपी के मुताबिक यह हफ्ते भर पहले की घटना है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 13, 2020 20:18 IST
After Shiv Sena now Congressman beaten bank manager in Maharashtra's Buldhana, know the whole matter- India TV Hindi
After Shiv Sena now Congressman beaten bank manager in Maharashtra's Buldhana, know the whole matter

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसैनिकों के बाद अब कांग्रेसियों की गुंडागर्दी का मामला समाने आया है। अब कांग्रेसियों ने बैंक मैनेजर की पिटाई की है। यह घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा की है। बुलढाणा एसपी के मुताबिक यह हफ्ते भर पहले की घटना है। उस समय बैंक मैनेजर ने केस दर्ज नही कराया था लेकिन वीडियो वायरल होने जाने बाद केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बीजेपी नेता राम कदम राम कदम ने शिवसेना और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, ''कंगना का दफ्तर रातों रात बड़ी कायरता के साथ और दूरभावना से तोड़ने के बाद सामना में दूसरे दिन शिवसेना के नेताओं ने लिखा ''उखाड़ दिया''। बीजेपी नेता राम कदम ने पूछा कि यह उखाड़ दिया का मतलब क्या है? हमने यह भी देखा कि नौसेना के पूर्व अधिकारी को शिवसेना कैसे बेरहमी से पीटा, क्या यही उखाड़ देना है?''

संजय राउत के 'उखाड़ दिया' वाले बयान पर बीजेपी नेता कहा- महाराष्ट्र की जनता तुम तीनों दलों को उखाड़ देगी

बीजेपी नेता ने कहा कि आज कांग्रेस नेता बुलढाणा में एक बैंक मैनेजर के दफ्तर में गए और उसे बेहद बुरी तरह से मारा, क्या उनका यही उखाड़ देना है? उन्होनें कहा कि यह तीन दलों को महाराष्ट्र में हो क्या गया है। कौनसा अहंकार है कौनसी मस्ती है। उन्होनें कहा कि इस प्रकार की उखाड़ देने की मानसिकता, एक दिन महाराष्ट्र की जनता तुम तीनों दलों को उखाड़ देगी इस बात को ध्यान में रखना।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद बोलीं कंगना रनौत, 'मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय मिलेगा'

कंगना रनौत और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते तनाव के बाद रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलीं। कंगना ने मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर सब कुछ अवगत कराया। जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।

कंगना रनौत ने कहा, "मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उनसे इस बारे में बात की। जिस तरह से मेरे साथ सुलूक हुआ है, मैंने उन्हें सब बताया। वो यहां पर हमारे अभिभावक की भूमिका में हैं। मैं आशा करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा, ताकि हमारे देश के लोग और खासकर बच्चियों का न्याय में विश्वास बना रहे। मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए एक आम नागरिक के तौर पर मैंने अपनी शिकायत रखी। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा।" 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र में शिवसैनिकों के बाद अब कांग्रेसियों की गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर को बैंक में घुसकर पीटा News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X