1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. हादसे का शिकार हुई एयरफोर्स की बस, 24 लोग थे सवार

हादसे का शिकार हुई एयरफोर्स की बस, 24 लोग थे सवार

मुंबई के पास विक्रोली हाईवे पर एयरफोर्स की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के वक्त बस में 24 लोग सवार थे। हालांकि, गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 16, 2021 15:44 IST
हादसे का शिकार हुई एयरफोर्स की बस, 24 लोग थे सवार- India TV Hindi
हादसे का शिकार हुई एयरफोर्स की बस, 24 लोग थे सवार

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई के पास विक्रोली हाईवे पर एयरफोर्स की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के वक्त बस में 24 लोग सवार थे। हालांकि, गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। बस में सवार सभी लोगों को ठाणे स्थित एयरफोर्स के अस्पताल में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गई है। 

पुलिस का कहना है कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। सभी को चेकअप के लिए वायुसेना के ठाणे स्थित अस्पताल भेजा गया है। यह बस ठाणे एयरफोर्स स्टेशन की ही है। ठाणे एयरफोर्स स्टेशन की यह बस मुंबई के पास विक्रोली हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। माना जा रहा है कि गाड़ी में खराबी के चलते हादसा हुआ है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि वायुसेना स्टेशन ठाणे का एक वाहन विक्रोली राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना के वक्त वाहन में 24 लोग सवार थे। यात्रियों को मेडिकल चेकअप के लिए एयरफोर्स अस्पताल भेजा गया है। किसी के गंभीर घायल होने की सूचना नहीं है।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। हादसे का शिकार हुई एयरफोर्स की बस, 24 लोग थे सवार News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X