Saturday, April 20, 2024
Advertisement

‘कोयता गिरोह’ की दहशत के साथ-साथ खोपोली में सलिया गैंग का आतंक जारी, घरों में घुसकर कर रहे चोरी

चोर हाथों में लोहे के हथियार लेकर सीधे भवन में घुस जाते हैं और अब तक कई घरों को अपना निशाना बना चुके हैं। इनके बढ़ते हुए आतंक को देखकर खोपोली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Published on: February 04, 2023 16:58 IST
CCTV में दिखी सलिया गैंग।- India TV Hindi
CCTV में दिखी सलिया गैंग।

कोयता गिरोह जहां प्रदेश में कई जगहों पर आतंक मचा रहा है वहीं अब ऐसा ही एक और गैंग खोपोली में अपना पैर फैलाते नजर आ रहा है। रात करीब तीन से चार बजे के करीब यह गिरोह इमारत में घुसकर दरवाजों के ताले तोड़कर चोरी करता है। यह गैंग खोपोली के लक्ष्मी नगर, गगनगिरी क्षेत्र सहित कई इलाकों में इस तरह की चोरियां कर चुका है। ये चोर हाथों में लोहे के हथियार लेकर सीधे भवन में घुस जाते हैं और अब तक कई घरों को अपना निशाना बना चुके हैं। इनके बढ़ते हुए आतंक को देखकर खोपोली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस की सघन तलाशी जारी है और रात में पुलिस की गश्त भी बढ़ा दी गई है। क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में सलिया गैंग को वारदात को अंजाम देते हुए CCTV में कैद किया गया है। पुलिस CCTV के आधार पर इस गैंग की तलाश कर रही है।

हथियार के तौर पर हंसिए का इस्तेमाल करता है कोयता गैंग

महाराष्ट्र के पुणे के गैंगवार में या लड़ाइयों में अक्सर ‘कोयता गैंग’ की खबरें सामने आती रही हैं। कहीं भी हिंसक वारदात हो तो हमलावर के हाथ में कोयता (हंसिया) दिखाई देता है। पुणे में यह हिंसक वारदात में इस्तेमाल होने वाला सबसे आम हथियार है। पुणे पुलिस ने कोयता गैंग की दहशत कम करने के लिए हंसिया बेचने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की है। पुणे पुलिस ने बोहारीआली इलाके की एक दुकान पर छापा मार कर बिक्रीके लिए रखे गए 105 हंसिया जब्त किए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement