Friday, May 03, 2024
Advertisement

सावधान! प्रसिद्ध बेकरी के पाव में निकली मरी हुई छिपकली, VIDEO देख मन खराब हो जाएगा

पाव खाने वाले थोड़ा सा सावधानी से उसे खाया करें। क्या पता आपके पाव में भी छिपकली और कॉकरोच निकल जाए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 16, 2023 9:40 IST
lizard found in pav- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पाव में मरी हुई छिपकली

ठाणे: आज की भाग दौड़ वाली जिंदगी में नरम और कड़क पाव आपकी जिंदगी का अहम हिस्सा हो गया है। सुबह नाश्ता करना है तो गर्म पाव, बाहर काम पर गए तो वडापाव, समोसा पाव... मानो पाव आपकी जिंदगी के अंदर गुल बस गया है लेकिन जरा यह सोचिए कि अगर रोज खाने वाले पाव के अंदर आपको मरी हुई छिपकली या कॉकरोच मिल जाए तो क्या होगा? ताजा मामला है महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर का। यहां रोशन बाग इलाके के रहने वाले मोहम्मद नसीम ने सुबह-सुबह वडा पाव खरीदे थे। घर जाकर जब उन्होंने पैकेट खोला तो उसमें मरी हुई छिपकली मिली। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि हिंदुस्तानी होटल के पास कोहिनुर मिठाईवाले से मोहम्मद नसीम ने सुबह 9 बजे के करीब 8 पाव खाने के लिए खरीदे लेकिन जब वह पाव का पैकेट लेकर घर जाते है और उसे खोलकर खाने का प्रयास करते तो उसमें मरी हुई छिपकली दिखती है। मोहम्मद नसीम ने तुरंत पाव में मरी हुई छिपकली का वीडियो बना लिया और लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी कि आप जब भी बेकरी या दुकान से पाव ले रहे हो तो उसे चेक करके लीजिए कि उसमें कोई मरी हुई छिपकली या कुछ और तो नहीं।

दुकान मालिक ने क्या कहा?

इसके बाद नसीम शिकायत करने दुकान पर गए तो वहां दुकान मालिक मौजूद नहीं था तो फोन पर उससे बात हुई। मालिक ने बताया कि हम नारपोली इलाके की नेशनल बेकरी से पाव लेते हैं। उन्होंने कहा, इसमें हमारी कोई गलती नहीं हैं। पाव जहां से आया है उसकी गलती है।

(रिपोर्ट- रिजवान शेख)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement