1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. बुजुर्ग से मारपीट मामले में शिवसैनिकों की जमानत पर BJP का महाराष्ट्र में प्रदर्शन

बुजुर्ग से मारपीट मामले में शिवसैनिकों की जमानत पर BJP का महाराष्ट्र में प्रदर्शन

महाराष्ट्र में नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा से मारपीट करने वाले शिवसैनिकों को जमानत दिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी और पूर्व नौसेना अफसर की बेटी ने मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 12, 2020 16:38 IST
BJP leaders and daughter of Madan Sharma, retired Navy officer protest outside ACP office against Sh- India TV Hindi
Image Source : ANI BJP leaders and daughter of Madan Sharma, retired Navy officer protest outside ACP office against Shiv Sena

मुंबई: महाराष्ट्र में नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा से मारपीट करने वाले शिवसैनिकों को जमानत  दिए जाने पर भारतीय जनता पार्टी और पूर्व नौसेना अफसर की बेटी ने मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, राज्य सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया कंटेंट को शेयर करने से शिवसैनिक नाराज थे और उन्होंने पूर्वे नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को बुरी तरह पीट दिया। यह मामला मुम्बई के समता नगर पुलिस स्टेशन का है, यहीं FIR दर्ज कराई गई है। 

शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर गुस्साए शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट की।शिवसैनिकों की इस गुंडागर्दी को अभिनेत्री कंगना रनौत ने शर्मनाक बताया है।

बता दें कि हाल के दिनों में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ विवाद को लेकर शिवसेना की काफी फजीहत हो चुकी है। मुंबई के बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराने के एक दिन बाद, अभिनेत्री ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर '' सत्ता के दुरुपयोग '' का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और घोषणा की कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी। 

रनौत ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की गुंडों से तुलना करते हुए कई ट्वीट् पोस्ट किए, जिसमें राज्य सरकार को एक ‘‘मिलावटी सरकार’’ कहकर मराठी संस्कृति को याद करने की नसीहत दी गई। उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। कंगना के इन्हीं आरोपी के बीच अब शिवसेना इस नए विवाद में फंस गई है।

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से शिवसैनिकों द्वारा की गई मारपीट को शिवसेना की गुंडागर्दी के रूप में देखा जा रहा है। मदन शर्मा के साथ जमकर मारपीट की थी, जिससे उनकी आंख पर काफी चोट लगी है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुजेज भी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बुजुर्ग से मारपीट मामले में शिवसैनिकों की जमानत पर BJP का महाराष्ट्र में प्रदर्शन News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X