1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. दिवाली पर बड़ा हादसा, पुल से सूखी नदी में गिरी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

दिवाली पर बड़ा हादसा, पुल से सूखी नदी में गिरी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Bhasha Bhasha
Published on: November 14, 2020 19:36 IST
दिवाली पर बड़ा हादसा, पुल से सूखी नदी में गिरी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत- India TV Hindi
Image Source : PTI दिवाली पर बड़ा हादसा, पुल से सूखी नदी में गिरी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के सातारा जिले के कराड कस्बे में शनिवार (दिवाली के दिन) को एक ही परिवार के पांच लोगों की उस समय मौत हो गई जब वे जिस बस से जा रहे थे वह पुल से सूखी नदी में गिर गई। इस हादसे में आठ अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बस में सवार लोग पिकनिक मनाने गोवा जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतक नवी मुंबई के वाशी के रहने वाले थे।

पुलिस ने बताया, ‘‘बस चालक रिंकू साहू तेज गति से बस चला रहा था और तड़के 4:30 बजे से 4:45 बजे के बीच पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजर्माग पर उम्बराज के पास बस पर नियंत्रण खो दिया, जिसकी वजह से बस पुल से 40 फीट नीचे सूखी तराली नदी में गिर गई।’’

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान उषा नायर (40), मधुसूदन नायर (42), आदित्य नायर (23), साजन नायर (35), आरव नायर (3) के तौर पर की गई है।

उन्होंने बताया कि बस चालक सहित अन्य घायलों के कराड स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि चालक पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिवाली पर बड़ा हादसा, पुल से सूखी नदी में गिरी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X