Sunday, April 28, 2024
Advertisement

CCTV में कैद हुई गो-तस्करों की करतूत, सड़क किनारे खड़ी गाय को ऑल्टो कार में जबरन लादकर ले गए; देखें वीडियो

पुलिस को जब गो-तस्करी की खबर मिली तो सड़कों पर लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। पुलिस ने जब सीसीटीवी देखा तो यह बात उजागर हुई कि गौ तस्कर ऑल्टो कार से आए थे और एक छोटी सी कार में गाय को लेकर रफूचक्कर हो गए।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Khushbu Rawal Published on: May 08, 2023 11:02 IST
cow smuggling- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाय को ऑल्टो कार में लादकर ले गए तस्कर

नागपुर (महाराष्ट्र): गौ तस्करी करने वाली गैंग को पकड़ने में नागपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नागपुर के पांचपावली थाने के अंतर्गत पुलिस ने ऑल्टो कार से गाय की चोरी करने वाले तस्करों को हिरासत में लिया है। गोवंश की चोरी को लेकर पांचपावली थाने के अंतर्गत पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी देखा तो यह बात उजागर हुई कि गौ तस्कर ऑल्टो कार से आए थे और एक छोटी सी कार में गाय को लेकर रफूचक्कर हो गए। इस सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दो व्यक्ति ऑल्टो कार से नीचे उतरते हैं। गाय को पीछे वाली सीट पर जबरदस्ती अंदर घुसाते हैं और इसके बाद कार का दरवाजा बंद करके निकल जाते हैं।

पुलिस को जब इसकी खबर मिली तो सड़कों पर लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली जिसके बाद ऑल्टो कार जिस जिस रूट से गई थी, वहां का रूट पुलिस ने ट्रेस कर लिया और आरोपी तक पहुंच गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार भी बरामद कर ली है।

देखें वीडियो-

एक आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस इस गौ तस्करी की तह तक जाने की कोशिश कर रही है कि यह कब से हो रहा है, किन-किन क्षेत्रों से इन लोगों ने गाय की चोरी की है, इन तमाम बातों का खुलासा फरार आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ही होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement