Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुणे में नदी किनारे मिली एक ही परिवार के 7 लोगों की लाशें, रिश्तेदारों ने ली थी सातों की जान

पुलिस को मृतकों के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, इसलिए वह फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Published on: January 25, 2023 11:44 IST
Maharashtra Pune Murder, Pune River Dead Bodies, Maharashtra News, Pune Police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुणे में नदी किनारे 7 लाशें मिलने से हड़कंप मच गया था।

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे में नदी के किनारे 3 बच्चों सहित एक ही परिवार के 7 लोगों की लाश मिलने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, पुणे की दौंड तहसील के पारनेर गांव में सामने आए इस मामले में पहले लग रहा था कि इन सभी की मौत डूबने से हुई है। इस घटना में अपनी जान गंवाने वाले लोगों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा 3 नाती-नातिन शामिल हैं। पुलिस ने इन सभी की हत्या के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

‘परिचितों ने ही ले ली जान’

ADG लॉ ऐंड ऑर्डर और SP ने सभी 7 लोगों की हत्या होने की पुष्टि की है। सूत्रों के मुताबिक, इन सभी 7 लोगों को आपसी रंजिश के चलते उनके ही कुछ परिचितों और रिश्तेदारों ने पहले उन्हें कुछ खिलाया, और जब वे बेहोश हो गए तो उन्हें नदी में फेंक दिया। पुलिस को मृतकों के शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं, इसलिए वह फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कुल 6 लोगों को अरेस्ट किया है जिनमें एक महिला भी है, जबकि एक आरोपी फरार है।


मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल
बता दें कि पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में भीमा नदी पर परगांव पुल के पास सोमवार को 4 और मंगलवार को 3 लोगों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। ये सभी शव भीमा नदी के तल में एक दूसरे से करीब 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए थे। मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता पवार (40), मोहन और संगीता की बेटी रानी फलवरे, दामाद श्याम पंडित फलवरे और उनके 3 बच्चों के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें:
पालघर में मनसे कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर को पीट-पीटकर किया बेहोश, CCTV में कैद हुई वारदात

अंडरगारमेंट्स में सोना, किताबों में डॉलर छिपाकर स्मगलिंग, मुंबई एयरपोर्ट पर यूं पकड़े गए 2 लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement