Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पालघर में मनसे कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर को पीट-पीटकर किया बेहोश, CCTV में कैद हुई वारदात

आरोप है कि मनसे नेता समीर मोरे ने अपने किसी रिश्तेदार के इलाज और फिर बिल पेमेंट को लेकर हुए विवाद के बाद अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर की पिटाई कर दी।

Atul Singh Reported By: Atul Singh @atuljmd123
Published on: January 21, 2023 10:01 IST
Doctor Beaten, Doctor Beaten Palghar, Palghar Doctor Beaten, MNS Workers Beat Doctor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी समीर मोरे और पीड़ित डॉक्टर स्वप्निल शिंदे।

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने एक डॉक्टर की पिटाई कर दी। शिंदे हॉस्पिटल में शुक्रवार की रात हुई इस घटना में पीड़ित डॉक्टर बेहोश हो गया। CCTV में कैद घटना के वीडियो के मुताबिक, मनसे कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार की रात 10 बजे डॉक्टर स्वप्निल शिंदे पर हमला किया था। पीड़ित डॉक्टर के मुताबिक, कोरोना काल में हुए इलाज के बकाया पैसे मांगने पर मनसे कार्यकर्ताओं ने उनके ऊपर हमला किया था। घटना के बाद हॉस्पिटल में जमकर विवाद हुआ।

पिटाई से बेहोश हो गए डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक, बोइसर के स्थानीय मनसे नेता समीर मोरे ने अपने किसी रिश्तेदार के इलाज और फिर बिल पेमेंट को लेकर हुए विवाद के बाद अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर की पिटाई कर दी। मनसे कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर को इतनी बुरी तरह मारा कि वह बेहोश हो गए। डॉक्टर पर हुए हमले के बाद हंगामा बढ़ता गया जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हॉस्पिटल स्टाफ ने आरोपी मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की, जिसे पुलिस ने मान लिया। 


‘बकाया पैसा मांगने पर बोला हमला’
घटना के बारे में बात करते हुए डॉक्टर स्वप्निल शिंदे ने कहा, ‘कोरोना काल मे एक महिला मरीज के इलाज के पैसे बाकी थे। हमने समीर मोरे के बकाया बिल देने के वादे पर मरीज को छोड़ दिया। बाद में इन्होंने हमारे हॉस्पिटल की बदनामी की। शुक्रवार की रात को उनके एक और मरीज को ऐडमिट करने बोला तो हमने बकाया किए गए पिछले पैसे मांगे, और फिर मरीज को ऐडमिट करने कहा। इस पर समीर मोरे मनसे कार्यकर्ताओं के साथ आए और मेरे साथ मारपीट की। पुलिस को इनपर करवाई करनी चाहिए।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement