Monday, May 06, 2024
Advertisement

रील बनाने के चक्कर में गहरे कुएं में जा गिरा युवक, 32 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद मिली लाश

महाराष्ट्र के डोंबिवली में स्थित ठाकुरली पंपहाउस पर रील बना रहे एक युवक की गहरे कुएं में गिरने से मौत हो गई। 22 साल का युवक वहां अपने दो और दोस्तों के साथ गया था। पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने 32 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद युवक का शव बरामद किया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 14, 2023 16:07 IST
Dombivli NEWS- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के डोंबिवली में रील बनाते वक्त कुएं में गिरा युवक

सोशल मीडिया पर इन दिनों रील अपलोड करने का चलन बेहद खतरनाक स्तर पर बढ़ रहा है। ये ट्रेंड लोगों के सिर पर इस कदर सवार हो रहा है कि रील बनाते वक्त लोग अपनी जान की भी परवाह करना भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के डोंबिवली के पास ठाकुरली में सामने आया है। डोंबिवली के पास ठाकुरली के एक पंप हाउस में गहरे कुएं में यह घटना हुई है। 

दोस्तों के साथ कुएं पर बना रहा था रील

बताया जा रहा है कि गहरे कुएं में गिरकर मरने वाले युवक का नाम नूरेन शेख है। वह दो दोस्तों के साथ शनिवार की शाम ठाकुरली स्थित पंप हाउस में रील बनाने गया था। रील बनाते समय नूरेन कुएं में गिर गया। इसके बाद शनिवार को उसके दो दोस्तों ने इसकी सूचना विष्णुनगर पुलिस को दी थी, सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल कर्मियों ने युवक की तलाश शुरू की। पुलिस और दमकल कर्मियों ने 32 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद युवक का शव कुएं से बरामद किया।

32 घंटे के सर्च ऑपरेशन, हाथ आई युवक की लाश
जानकारी मिली है कि मुंब्रा निवासी 22 वर्षीय नुरेन शेख अपने दो दोस्तों के साथ शनिवार की शाम ठाकुरली स्थित पंप हाउस में रील बनाने गया था। रील बनाते वक्त वह कुएं में जा गिरा, यह देख उसके दोनों दोस्त नजदीकी रेलवे सुरक्षा बल के पास गए। सूचना मिलते ही रेलवे सुरक्षा बल ने विष्णुनगर पुलिस को भी खबर की। इसके बाद विष्णुनगर पुलिस ने तुरंत फायर ब्रिगेड को भी बुलाया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। 32 घंटे चले इस सर्च ऑपरेशन में सोमवार शाम को दमकलकर्मियों ने नूरेन का शव बरामद किया।

(रिपोर्ट- सुनील शर्मा, डोंबिवली)

ये भी पढ़ें-

तमिलनाडु के मंत्री की गिरफ़्तारी के बाद सहमे तेजस्वी! खुद के खिलाफ कार्रवाई की जताई आशंका

वाहन में मवेशी ले जा रहे शख्स को 'राष्ट्रीय बजरंग दल' के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, 6 लोग गिरफ्तार
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement