Saturday, May 18, 2024
Advertisement

नितिन गडकरी के नाम पर आपत्तिजनक पोस्ट आपके पास तो नहीं आई? ध्यान नहीं दीजिएगा, Fake है

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से शिकायत मिली है और उस मामले में जांच चल रही है। जांच में जो भी जानकारी सामने आती है उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 20, 2023 17:52 IST
Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI नितिन गडकरी

नागपुर: केंद्रीय परिवहन और महामार्ग मंत्री नितिन गडकरी के नाम से सोशल मीडिया पर फेक पोस्ट वायरल करने का मामला सामने आया है। इस पोस्ट में धर्म विशेष और जाति विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक बाते विविध सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गयी है,अब इस मामले में लेकर केंद्रीय मंत्री कार्यालय की तरफ से दत्तात्रेय जोशी नामक व्यक्ति की नागपुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है।

दत्तात्रेय जोशी नाम के एक व्यक्ति द्वारा किया गया था पोस्ट 

नागपुर स्थित गडकरी कार्यालय की तरफ से पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का जिक्र करते हुए दत्तात्रेय जोशी नाम के एक व्यक्ति द्वारा महाराष्ट्र में कई व्हाट्सएप ग्रुपों पर एक फर्जी, जातिवादी पोस्ट प्रसारित की जा रही है। इससे सामाजिक सौहार्द बिगड़ सकता है। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री द्वारा पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

वहीं नागपुर पुलिस ने नितिन गडकरी को इस तरह की शिकायत मिलने की सूचना की पुष्टि की है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से शिकायत मिली है और उस मामले में जांच चल रही है। जांच में जो भी जानकारी सामने आती है उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जनवरी में कार्यालय में फोन कर दी थी जान से मारने की धमकी 

बता दें कि इससे पहले जनवरी में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली थी। गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में दो धमकी भरे फोन आए, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई। बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा उन्हें यह धमकी दी गई है। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री के नागपुर कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को की गई है। जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नागपुर कार्यालय में फोन किया और​ नितिन गडकरी को जान से मारने के साथ ही उनके कार्यालय को  भी उड़ाने की धमकी दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement