Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अखंड भारत' कार्यक्रम में विदेशी महिलाओं ने गाया शिव तांडव, सभी रह गए दंग

इटली से आई विदेशी महिलाओं के समूह ने नागपुर में आयोजित अखंड भारत कार्यक्रम में शिव तांडव स्तोत्रम गाया। शिव तांडव सुनकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगे।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Updated on: August 14, 2023 18:38 IST
italian women sang Shiva Tandav in 'Akhand Bharat' program everyone was stunned- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 'अखंड भारत' कार्यक्रम में विदेशी महिलाओं ने गाया शिव तांडव

15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पूरे देश में तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में स्वतंत्रता दिवस के पूर्व आज नागपुर में अखंड भारत के लिए एक कार्यक्रम किया गया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में भारत माता का गुणगान किया गया और अखंड भारत की कामना की गई। इस बीच कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंटली से युवतियों का एक समूह आया था, जिसने मंच से शिवतांडव स्तोत्रम गाया। 

इटली की महिलाओं ने गाया शिव तांडव

इटली से आई इन युवतियों को शिव तांडव स्तोत्रम कंठस्थ है। उन्होंने शिव तांडव को सामूहिक तौर पर मंच से गाया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग धुन में ताली बजाने लगे और शिवभक्ती में डूब गए। इटली का यह समूह प्रसिद्ध माही गुरुजी के साथ नागपुर पहुंचा था और इस कार्यक्रम में भाग लिया। इतनी ही नहीं इटली से आए इन युवतियों के समूह ने भारत माता के नारे भी लगाए। बता दें कि आज सावन का सोमवार भी है और स्वतंत्रता दिवस से पूर्व का समय भी है।

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि कल यानी 15 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित भी करने वाले हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से अपील की है कि इस बार भी सभी घरों पर तिरंगा फहराया जाए। साथ ही तिरंगा फहराते हुए सेल्फी लेकर उसे अपलोड करें।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement