Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिये पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर माना जाए: फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को खत लिखकर मांग की कि पत्रकारों, और कैमरामैन को कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन में फ्रंट लाइन वर्कर माना जाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 12, 2021 15:40 IST
Journos must be treated as frontline staff for COVID-19 vaccination: Fadnavis- India TV Hindi
Image Source : PTI देवेंद्र फडणवीस ने मांग की कि पत्रकारों को कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन में फ्रंट लाइन वर्कर माना जाए।

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को खत लिखकर मांग की कि पत्रकारों, और कैमरामैन को कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन में फ्रंट लाइन वर्कर माना जाए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में बीजेपी नेता ने कहा कि देश के कम से कम 12 राज्यों ने पत्रकारों और कैमरामैन को फ्रंट लाइन वर्कर के तौर पर मान्यता दे कर उनका वैक्सीनेशन कराया है।

फडणवीस ने कहा, “देश में करीब 12 राज्यों ने पत्रकारों और कैमरामैन को फ्रंट लाइन वर्कर के तौर पर मान्यता दी है और उन्हें टीका लगवाया है। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में इस बारे में फैसला अब तक लंबित है।” उन्होंने कहा कि इस महामारी की पहली और दूसरी लहर की चपेट में आकर कई मीडियाकर्मियों की जान जा चुकी है। 

उन्होंने कहा, “पत्रकारों का ध्यान रखना हमारा दायित्व है। एक बार फ्रंट लाइन वर्कर के तौर पर मान्यता मिलने के बाद उन्हें वैक्सीनेशन अभियान में प्राथमिकता मिलेगी।” ओडिशा, मध्य प्रदेश, बिहार, पंजाब, पश्चिम बंगाल उन प्रदेशों में शामिल हैं जिन्होंने पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर के तौर पर मान्यता दी है।

ये भी पढ़ें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement