Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कंगना ने टूटे दफ्तर की तस्वीर ट्वीट कर लिखा 'पाकिस्तान', BMC को कहा "बाबर की सेना"

कंगना ने टूटे दफ्तर की तस्वीर ट्वीट कर लिखा 'पाकिस्तान', BMC को कहा "बाबर की सेना"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 09, 2020 12:47 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Kangana Ranaut

मुंबई में आज बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया। ​बीएमसी की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने टूटे दफ्तर की तस्वीर ट्वीट की है। साथ ही तस्वीर के साथ पाकिस्तान लिख दिया है। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी भी लिखा है। 

इससे ठीक पहले जब बीएमसी की टीम कंगना के दफ्तर को तोड़ने पहुंची तब कंगना ने उसकी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा बाबर और उसकी आर्मी (Babur and his army)। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी #deathofdemocracy भी लिखा है। 

BMC ने तोड़ा ऑफिस, कंगना पहुंचीं हाई कोर्ट

Kangana Tweets

Image Source : TWITTER
Kangana Tweets

इस बीच कंगना रनौत ने भी इस कार्रवाई का विरोध करते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) की टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ दिया। BMC का मानना है कि कंगना का दफ्तर का अवैध निर्माण किया गया है। BMC द्वारा ये कार्रवाई ऐसे वक्त में की गई है जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस को तोड़ा गया।

मेयर ने कहा अपनी जुबान पर लगाम रखें कंगना 

हालांकि, कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई पर BMC ने सफाई दी है। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा, "ये शिवसेना की कार्रवाई नहीं है बल्कि BMC की कार्रवाई है। शिकायत मिलने के बाद ही BMC कार्रवाई कर रही है।' उन्होंने कहा, "कंगना लगातार बयानबाजी कर रही थीं। जुबान पर लगाम लगाएं।" 

कंगना ने किया हाई कोर्ट का रुख

BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने हाई कोर्ट का रुख किया है। कंगना के वकील ने हाई कोर्ट से BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए गुहार लगाई है। इस मामले की 12.30 बजे सुनवाई होगी।

कंगना रनौत का ट्वीट

BMC की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर एक बार फिर से मुंबई को POK बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार साबित होते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब POK हो गई है।" उन्होंने यह लिखने के साथ ही अपने ट्वीट में BMC द्वारा अपना दफ्तर तोड़े जाने की तस्वीर शेयर की।

BJP विधायक का विरोध

BMC की इस कार्रवाई पर बांद्रा से BJP विधायक आशिष शेलार ने भी विरोध जताया है। उन्होंने पूछा, "क्या मुंबई में बम धमाका करने वाले टायगर मेमन के घर पर BMC ने बुलडोजर चलाया था?"

कंगना के ऑफिस के बाहर की तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement