Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, बीजेपी को बताया जिम्मेदार

महाराष्ट्र की राजनीति में सनसनी मची हुई है। बीती रात महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। वहीं, कांग्रेस ने इसका ठिकरा बीजेपी के सिर मढ़ दिया है।

Reported By : Atul Kumar Singh Written By : Shailendra Tiwari Updated on: April 10, 2024 11:26 IST
Nana Patole- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की गाड़ी

आज महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मची हुई है। आज देर रात महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में प्रदेश कांग्रेस बाल-बाल बचे हैं। जानकारी के मुताबिक, बीती रात नाना पटोले चुनाव प्रचार करके लौट रहे थे कि बगल में चल रहे ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी है। वहीं, कांग्रेस ने इस हादसे को बीजेपी की साजिश बताते हुए गंभीर आरोप लगा दिया है।

भंडारा जिले में हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले अपनी कार से बीती रात को लोकसभा चुनाव के प्रचार से लौट रहे थे। जब उनकी गाड़ी भंडारा जिले के कारदा गांव के पास हाइवे पर चल रही थी कि बगल में चल रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद जैसे-तैसे  नाना पटोले के ड्राइवर ने गाड़ी को रोका। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है। इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है।

maharashtra

Image Source : INDIA TV
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी हुई हादसे का शिकार

बीजेपी पर लगे आरोप

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अतुल लोंढे ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक्सीडेंट बीजेपी ने करवाए हैं। वहीं, नाना पटोले की शिकायत पर पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:

दिलचस्प है बारामती की जंग, ननद-भाभी की लड़ाई अब सड़कों पर आई, जानिए सुप्रिया सुले ने क्या कहा?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement