Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

"आज तक बहन के लिए वोट मांगता था अब पत्नी के लिए मांग रहा हूं", बारामती की सभा में बोले अजित पवार

बारामती की एक सभा में डिप्टी सीएम अजित पवार ने अपनी बहन पर तंज कसा है कि बीते 10 वर्षों में केंद्र की ओर से कोई भी बड़ी परियोजना बारामती लोकसभा क्षेत्र के लिए नहीं आ सकी क्योंकि आप पीएम की लगातार आलोचना करती रहीं।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Shailendra Tiwari Published on: April 17, 2024 13:48 IST
Maharashtra Deputy CM Ajit Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार

बारामती: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं की बेचैनी साफ नजर आ रही है। आज एक सभा के दौरान अजित पवार ने सुप्रिया सुले पर अपने अंदाज में नाम न लेते हुए तंज कसा है। सभा में कहा कि अगर कोई हमारा नाम ले तो उसे अच्छी ट्रीटमेंट दीजिए लेकिन अगर हमारे विरोधी पक्ष का नाम ले तो उसे ऐसा इंजेक्शन लगाइए कि बस... फिर उन्होंने आगे खुद को संभालते हुए सॉरी बोला। जानकारी दे दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार आज बारामती लोकसभा के दौरे पर थे। यहां वे अपनी पत्नी सुनेत्रा पवार का प्रचार कर रहे थे।

10 सालों में केंद्र के एक भी योजना नहीं आ सकी

चुनावी प्रचार के दौरान अजित पवार ने डॉक्टर और वकीलों की सभा से कहा कि बारामती लोकसभा क्षेत्र में बीते 10 वर्षों में केंद्र के एक भी योजना नहीं आ सकी क्योंकि यंहा की सांसद अगर प्रधानमंत्री की लगातार आलोचना करती रहेंगी तो योजना आएंगी कैसे? मैं सरकार में शामिल हुआ हूं तो सिर्फ काम करने के लिए मैं सत्ता के लिए लोभी व्यक्ति नहीं हूं। मैं 6 बार उप मुख्यमंत्री रह चुका हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरा रिकॉर्ड किसी ने तोड़ा होगा, पर यह भी सच है कि इतनी बार उप मुख्यमंत्री बनने के लिए ठीक उतनी ही बार चुनाव जीतना भी जरूरी है।

अब अपनी पत्नी के लिए वोट मांग रहा हूं

अजित पवार ने आगे कहा कि बीते 10 सालों में बारामती के मौजूदा सांसद (सुप्रिया सुले) के लिए मैं आपसे वोट मांगता रहा हूं लेकिन अब अपनी पत्नी के लिए वोट मांग रहा हूं। मैंने देखा है कि बीते 10 वर्षों में केंद्र की ओर से कोई भी बड़ी परियोजना बारामती लोकसभा क्षेत्र के लिए नहीं आ सकी क्योंकि लगातार आप केंद्र में बैठे प्रधानमंत्री की आलोचना ही करते रहेंगे तो फिर केन्द्र की परियोजनाएं आपके निर्वाचन क्षेत्र में नहीं आएंगी।

"उसे ऐसा इंजेक्शन लगाइए कि बस.."

पवार ने आगे कहा कि आप सभी डॉक्टर है आप लोग अगर ठान लें तो काफी कुछ कर सकते है क्योंकि व्यक्ति अगर किसी से सच बोलता है तो वह डॉक्टर है क्योंकि डॉक्टर से झूठ बोलकर उसकी पीड़ा कम नहीं हो सकती इसीलिए उस व्यक्ति की पीड़ा को सुनते हुए उसके मन में क्या चल रहा है जानने की कोशिश करें। अजित पवार ने हंसते हुए हाथ जोड़कर अपने अंदाज में नाम न लेते हुए सुप्रिया सुले पर तंज किया कि अगर कोई हमारा नाम ले तो उसे अच्छी ट्रीटमेंट दीजिए लेकिन अगर हमारे विरोधी पक्ष का नाम ले तो उसे ऐसा इंजेक्शन लगाइए कि बस... सॉरी मुझे माफ़ करें मुझे ऐसा नहीं कहना था।

ये भी पढ़ें:

अकोला के सियासी रण में ओवैसी की एंट्री, अंबेडकर को सपोर्ट कर फंसा दिया पेंच, कहा- मेरी कब्र औरंगाबाद में ही होगी

Lok Sabha Elections 2024: उम्मीदवारों की इस लिस्ट को देखकर बीजेपी नेताओं का भी माथा ठनका, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement