Saturday, May 18, 2024
Advertisement

एकनाथ खडसे को अंजाम भुगतने की धमकी, दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम से आया फोन

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शरद पवार की एनसीपी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे ने वापस भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है। हालांकि, अब उन्हें एक अज्ञात कॉलर ने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम लेकर धमकी दी है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 17, 2024 16:38 IST
एकनाथ खडसे को धमकी। - India TV Hindi
Image Source : FILE एकनाथ खडसे को धमकी।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच महाराष्ट्र के कद्दावर नेता एकनाथ खडसे को धमकी भरा फोन आया है। उन्हें अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है। एकनाथ खडसे ने मामले में पुलिस से शिकायत की है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले एकनाथ खडसे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) की पार्टी को छोड़कर वापस भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है।

दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम

एकनाथ खडसे ने धमकी भरे कॉल के मामले में जलगांव जिले के मुक्ताई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि फोन करने वाले ने खडसे को धमकी देते समय दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम लिए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रहे खडसे को इससे पहले भी फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं।

भाजपा में शामिल होने वाले हैं खडसे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के विधान पार्षद एकनाथ खडसे ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है वह आने वाले 15 दिनों के भीतर अपने मूल संगठन भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। आपको बता दें कि एकनाथ खडसे साल 2020 में भाजपा को छोड़कर एनसीपी (अविभाजित) में शामिल हो गए थे।

शरद पवार का आभार जताया

एकनाथ खडसे ने संकट के दौरान मदद करने के लिए पार्टी प्रमुख शरद पवार के प्रति आभार व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था- "मैंने भाजपा में वापस जाने का फैसला किया है क्योंकि यह मेरा घर है। मैंने चार दशकों तक पार्टी की सेवा की है। मैं शरद पवार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने संकट के दौरान मेरी मदद की।" आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को विभिन्न लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- CM शिंदे के गढ़ ठाणे में सबसे ज्यादा ट्रांसजेंडर्स वोटर्स, मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह


शरद पवार को एक और झटका, एकनाथ खडसे ने भाजपा में वापसी का किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement