Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हाथ-पैर बांधे, मुंह में चिपका दिया सेलोटेप, बुजुर्ग दंपत्ति के घर में लुटेरों ने की लूटपाट; महिला की गई जान

मुंबई में लूटपाट की वारदात में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई। मामला मुंबई के ताड़देव इलाके का है। यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर तीन लुटेरे घुसे और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Malaika Imam Updated on: August 13, 2023 19:50 IST
लूटपाट में बुजुर्ग महिला की गई जान- India TV Hindi
लूटपाट में बुजुर्ग महिला की गई जान

मुंबई के ताड़देव इलाके में बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। दरअसल, इस इलाके में एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर तीन लुटेरे घुसे और लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान लुटेरों ने बुजुर्ग दंपत्ति को रस्सी से बांध दिया और मुंह पर सेलोटेप चिपका दिया। लुटेरों की हरकत से बुजुर्ग महिला को सांस लेने में दिक्कत हुई, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई।

दंपत्ति को बंधे हुए छोड़कर चले गए लुटेरे

एक अधिकारी ने बताया, "इलाके में रहने वाले 75 वर्षीय मदन मोहन अग्रवाल रविवार सुबह करीब 6:30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकल रहे थे, तभी तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें धक्का देकर घर के अंदर गिरा दिया। इसी घर में अग्रवाल की 70 वर्षीय पत्नी सुरेखा भी थीं। इसके बाद ये तीनों लुटेरे घर में घुस गए। दोनों बुजुर्ग दंपत्ति के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उनके मुंह पर सेलोटेप लगा दिया। घर से सारी कीमती चीजें और सोने लूटने के बाद आरोपियों ने दंपत्ति को बंधी हुई अवस्था में छोड़ कर चले गए।" 

लूटपाट में बुजुर्ग महिला की गई जान

Image Source : INDIATV
लूटपाट में बुजुर्ग महिला की गई जान

किसी तरह दरवाजे से बुजुर्ग ने पड़ोसी को बुलाया

अधिकारी ने बताया कि हाथ-पैर बंधे होने के बावजूद मदन मोहन अग्रवाल किसी तरह दरवाजे तक पहुंचे और पड़ोसी को बुलाया। पड़ोसियों ने तुरंत इस बात की जानकारी ताड़देव पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी को नायर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने सुरेखा को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement