Friday, May 10, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: अजित पवार ने बारामती में किया शक्ति प्रदर्शन, शरद पवार गुट के NCP पर लगाया ये बड़ा आरोप

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बारामती में शक्ति प्रदर्शन किया। यह शक्ति प्रदर्शन राकांपा प्रमुख शरद पवार के बयान के एक दिन बाद किया गया जब उन्होंने कहा कि अजित पवार को दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 27, 2023 8:49 IST
अजित पवार का बारामती में शक्ति प्रदर्शन, शरद पवार गुट के NCP पर लगाया ये बड़ा आरोप- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अजित पवार का बारामती में शक्ति प्रदर्शन, शरद पवार गुट के NCP पर लगाया ये बड़ा आरोप

अजित पवार ने शनिवार को बारामती में शक्ति प्रदर्शन किया। शिवसेना-भाजपा गठबंधन सरकार के साथ जुड़ने और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अजित पवार का बारामती का यह पहला दौरा था। इस दौरान उनके समर्थकों ने उनका जोरों-शोरों के साथ स्वागत किया। अजित पवार की 4 घंटे की रैली में उन्होंने यह दिखाने का प्रयास किया उनके समर्थक और जनता अभी भी उनके साथ खड़ी है।

अजित पवार ने लगाया ये बड़ा आरोप

बारामती में हुई रैली के दौरान अजित पवार ने अपने चाचा और राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में कुछ नहीं कहा मगर पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि कभी-कभी विकास के लिए अलग फैसले लेने पड़ते हैं। कुछ लोग हमारी आलोचना करेंगे मगर हमारी युवा पीढ़ी जानती है कि जो कदम मैंने लिया है वो सिर्फ बारामती के लोगों के हित में लिया है। उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि NCP ने मुख्यमंत्री पद का दावा नहीं किया। उनके पास 2004 और 2009 में चुनाव के बाद दो अवसर थे।

अजित पवार ने PM की तारीफ में क्या कहा?

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी असली आदर्श हैं। वे कड़ी मेहनत करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री त्योहारों में भी अपने घर नहीं जाते बल्कि बॉर्डर पर सैनिकों से मिलकर उनके साथ त्योहार मनाते हैं।

पार्टी की टूट पर अजीत पवार ने क्या कहा?

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रेस से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी में कोई टूट नहीं है। हां यह सच है कि हमारे कुछ विधायक चले गए हैं मगर कुछ विधायकों के जाने का मतलब पार्टी का टूट जाना नहीं होता है। उन्होंने आगे कहा कि राकांपा का मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और जयंत पाटिल पार्टी के राज्य नेता हैं।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: कहासुनी में पड़ोसी ने बच्ची पर निकाला गुस्सा, स्कूल से आ रही मासूम को जमकर पीटा; नाक-मुंह से निकला खून

शरद पवार ने फिर कहा- NCP में बंटवारा नहीं हुआ, विधायकों का मतलब पार्टी नहीं होती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement