Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिर को धड़ से अलग कर 'खेला फुटबॉल', महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रूह कंपा देने वाली वारदात

युवक की हत्या करने के बाद आरोपी सड़क पर फुटबॉल की तरह महेश के सिर को पैरों से खेलने लगे। इस हत्याकांड को वहां मौजूद कुछ चश्मदीदों ने भी देखा।

Reported By : Jayprakash Singh Edited By : Khushbu Rawal Published on: November 08, 2022 17:03 IST
maharashtra chandrapur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक की हत्या से सनसनी

चंद्रपुर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आपसी रंजिश का बदला ऐसे लिया गया कि कोई सोच भी नहीं सकता। पहले युवक की धारदार हथियार से हत्या की और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं, उस सिर के साथ काफी देर तक फुटबॉल भी खेला गया। रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात चंद्रपुर जिले के दुर्गापुर कस्बे की है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दुर्गापुर मेन रोड पर बीती रात एक 35 वर्षीय युवक महेश मेश्राम की पुरानी दुश्मनी के चलते 10 से 15 आरोपियों ने हत्या कर दी। इन आरोपियों ने पहले महेश को पीटा और फिर सिर काट दिया। महेश मेश्राम का शव सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था जबकि सिर शव से 50 मीटर दूर था। इस युवक की हत्या करने के बाद आरोपी यहीं नहीं रुके बल्कि सड़क पर फुटबॉल की तरह महेश के सिर को पैरों से खेलने लगे। इस हत्याकांड को वहां मौजूद कुछ चश्मदीदों ने भी देखा।

हैरानी वाले बात ये है कि जहां ये हत्या की गई स्थानीय पुलिस वहां से महज कुछ ही दूरी पर है। इस कारण स्थानीय लोगों का गुस्सा पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी है। मृतक महेश के खिलाफ भी हाल ही में कई केस दर्ज हुए थे लेकिन वह जेल से रिहा कर दिया गया था। आरोपी और मृतक के बीच विवाद किस वजह से हुआ, इसकी चंद्रपुर पुलिस जांच कर रही है।

इस मामले में दुर्गापुर पुलिस ने 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया जबकि 7 से 8 लोगों की तलाश जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement