Monday, April 29, 2024
Advertisement

Maharashtra Crisis: शिवसैनिकों ने बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में की तोड़फोड़

शिवसैनिकों का एक ग्रुप कटराज इलाके में स्थित भैरवनाथ शुगर वर्क्स के दफ्तर में घुस गया और सावंत के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: June 26, 2022 6:26 IST
Maharashtra Crisis, Maharashtra Political Crisis, Tanaji Sawant, Tanaji Sawant Office- India TV Hindi
Image Source : ANI Shiv Sena workers vandalise office of the party's MLA Tanaji Sawant in Balaji area of Katraj.

Highlights

  • शिवसैनिकों ने विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़ की है।
  • शिवसेना के बागी विधायक झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं।
  • तानाजी सावंत ने कहा है कि वह शिंदे के आदेश के कारण धैर्य रखे हुए हैं।

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की सियासत में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत ने उबाल ला दिया है। इस उबाल का असर अब आम जनता को भी नजर आने लगा है। शनिवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पार्टी के बागी विधायक तानाजी सावंत के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की। तानाजी सावंत इस समय एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बाकी के बागियों के साथ गुवाहाटी में हैं। बता दें कि बागी विधायक भी झुकने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं और दोनों गुटों की तरफ से बयानबाजी जारी है।

‘सावंत के यहां तोड़फोड़ तो शुरुआत है’

शिवसेना कार्यकर्ताओं का एक ग्रुप कटराज इलाके में स्थित भैरवनाथ शुगर वर्क्स के दफ्तर में घुस गया और सावंत के ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की। कार्यालय में घुसने वाले शिवसैनिकों में से एक शिवसेना के पार्षद विशाल धनवाड़े ने इस बारे में बोलते हुए कहा, ‘सावंत के ऑफिस में तोड़फोड़ तो बस एक शुरुआत है। हर गद्दार के दफ्तर को आने वाले दिनों में तोड़ दिया जाएगा।’ सावंत उस्मानाबाद जिले की परांदा विधानसभा सीट से विधायक हैं। घटना पर पलटवार करते हुए सावंत ने कहा कि सियासी संकट के हल होने के बाद ‘जैसे को तैसा’ जवाब मिलेगा।


‘शिंदे के आदेश के कारण हम चुप हैं’
सावंत ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘हम अपने नेता एकनाथ शिंदे के आदेश के कारण धैर्य रखे हुए हैं। इस सियासी मुद्दे के सुलझने के बाद हम जैसे को तैसा जवाब देंगे। यह मेरा विनम्र अनुरोध है अपनी हद में रहें।’ घटना के बारे में पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने कहा कि हम इस संबंध में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं और स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि शिवसेना के ज्यादातर विधायक शिंदे के समर्थन में आ गए हैं और गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिससे उद्धव ठाकरे सरकार संकट में आ गयी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement