1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र: PUBG खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद दोस्त की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: PUBG खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद दोस्त की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

यह घटना सोमवार की रात वर्तक नगर इलाके में हुई। वर्तक नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सदाशिव निकम ने बताया कि चारों दोस्त अक्सर पबजी गेम खेलते थे और किसी न किसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा भी होता था। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: March 01, 2022 13:59 IST
PUBG Murder- India TV Hindi
Image Source : PTI PUBG Murder

महाराष्ट्र में ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के बाद हुए विवाद के कारण दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को यहां 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि दो नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार की रात वर्तक नगर इलाके में हुई। वर्तक नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सदाशिव निकम ने बताया कि चारों दोस्त अक्सर पबजी गेम खेलते थे और किसी न किसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा भी होता था। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे चारों ने दोबारा गेम खेला और शराब पी। अधिकारी ने कहा कि उनका फिर से झगड़ा हुआ और उनमें से तीन ने कथित तौर पर अपने दोस्त सईल जाधव पर धारदार चाकू से वार कर दिया। 

मौके पर ही हो गई थी पीड़ित की मौत-

उन्होंने बताया कि पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।