Friday, April 19, 2024
Advertisement

औरंगजेब का स्टेटस लगाने पर कोल्हापुर में बवाल, 2 गुटों के बीच पथराव; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हिंदुत्ववादी संगठनों ने हिंदुओं से छत्रपति शिवाजी चौक में जमा होने का आह्वान किया था जिसके बाद आज सुबह 9 बजे से ही विरोध मार्च में शामिल होने के लिए लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 07, 2023 13:21 IST
kolhapur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बड़ा विवाद

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में मंगलवार को कुछ युवकों ने सोशल मीडिया पर औरंगजेब के समर्थन में पोस्ट किया। ये पोस्ट वायरल हुआ। इसके विरोध में हिंदू संगठनों के लोगों ने लक्ष्मीपुरा पुलिस स्टेशन के सामने विरोध जताया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

औरंगजेब पर कोल्हापुर में मचा घमासान

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने कोल्हापुर में औरंगजेब और टीपू सुलतान का स्टेटस अपने मोबाइल पर रखा था जिसके बाद आज कुछ हिंदू संगठन इसके विरोध प्रदर्शन के लिए इकठ्ठा हुए थे। हिंदू संगठनों ने आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज 'कोल्हापुर बंद' का आह्वान किया था। विरोध मार्च के वक्त पुलिस की ओर से हालात को कंट्रोल करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। दो समुदायों में तनाव बढ़ने की आशंकाओं को देखते हुए प्रशासन की ओर से 19 जून तक जमावबंदी लागू की गई है।

देखें वीडियो-

हिंदुत्ववादी संगठनों ने हिंदुओं से छत्रपति शिवाजी चौक में जमा होने का आह्वान किया था जिसके बाद आज सुबह 9 बजे से ही विरोध मार्च में शामिल होने के लिए लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रण में लाने और भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement