Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: नौकरी नहीं थी तो चुराने लगा महंगी-महंगी मोटरसाइकिलें, पुलिस ने प्लान बनाकर पड़का

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने महंगी मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक बेरोजगार व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास से करीब 4.15 लाख रुपये के आठ वाहन जब्त किए हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: November 12, 2020 16:23 IST
महाराष्ट्र: नौकरी नहीं थी तो चुराने लगा महंगी-महंगी मोटरसाइकिलें, पुलिस ने प्लान बनाकर पड़का- India TV Hindi
महाराष्ट्र: नौकरी नहीं थी तो चुराने लगा महंगी-महंगी मोटरसाइकिलें, पुलिस ने प्लान बनाकर पड़का

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने महंगी मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक बेरोजगार व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास से करीब 4.15 लाख रुपये के आठ वाहन जब्त किए हैं। जिले में महंगी मोटरसाइकिल चोरी होने की कई शिकायतें मिली थीं।

सहायक पुलिस निरीक्षक परशुराम लोंडे ने कहा कि इन शिकायतों की जांच के दौरान पुलिस को साहपुर तालुका से एक व्यक्ति संजय डोंगरे के बारे में जानकारी मिली कि वह अपने दोपहिया वाहनों को बार-बार बदलता था और कई महंगी मोटरसाइकिलें चलाता था।

डोंगरे के पास बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की महंगी बाइक थी, जिसे वह बेचने की योजना बना रहा था। पुलिस ने एक योजना तैयार की जिसके तहत उन्होंने वाहन खरीदने की पेशकश कर उसे साहपुर में एक स्थान पर बुलाया और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि उसके पास से आठ दोपहिया वाहन बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने ठाणे के पदघा, वाशिंद, उल्हासनगर और पड़ोसी नासिक जिले के इगतपुरी से मोटरसाइकिलें चोरी की थीं।

पुलिस ने कहा कि वह वाहनों की चोरी करने के बाद कुछ समय के लिए उनका इस्तेमाल करता था और फिर उन्हें बेचता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement