Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

दर्दनाक! ...जब पत्नी की अंगूठी और मंगलसूत्र देख सहम गया पति, डोंबिवली हादसे ने छीन ली हंसते परिवार की रौनक

महाराष्ट्र के डोंबिवली धमाके में कई परिवार तबाह हो गए। यहां धमाके की जानकारी मिलने के बाद एक व्यक्ति अपनी महिला की तलाश में अस्पताल पहुंचा। हालत इतनी खराब थी कि शख्स अपनी पत्नी का शव तक नहीं पहचान सका। पत्नी की पहचान अंगूठी और मंगलसूत्र से हुई।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 25, 2024 10:08 IST
डोंबिवली हादसे ने छीन ली हंसते परिवार की रौनक।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डोंबिवली हादसे ने छीन ली हंसते परिवार की रौनक।

डोंबिवली: गुरुवार को डोंबिवली एमआईडीसी की एक कंपनी में हुए ब्लास्ट ने कई हंसते परिवारों की रौनक छीन ली। हादसे में कई कर्मचारियों की जान चली गई। इसी घटना में एक महिला रिद्धि अमित खानविलकर की भी मौत हुई। रिद्धि की मौत के बाद उसके पति ने जो दर्दनाक मंजर बताया उसे सुनकर किसी का भी कलेजा पसीज जाएगा। घटना के बाद का मंजर इतना खौफनाफ था कि पति अपनी पत्नी के शव तक को नहीं पहचान सका। पत्नी का मंगलसूत्र और अंगूठी देखकर उसका दिल बैठ गया। इस हादसे ने ऐसे ही कई परिवारों की खुशियां छीन ली।

छुट्टी की वजह से घर पर ही था पति

दरअसल, अमित खानविलकर पालघर में एक पैथोलॉजी क्लिनिक में काम करते हैं। डोंबिवली के रामचन्द्र नगर नवमौली सोसायटी में रहने वाले अमित गुरुवार को छुट्टी होने के कारण घर पर ही थे और पत्नी रिद्धि काम पर गई थीं। रिद्धि के पति अमित खानविलकर को जब पता चला कि कंपनी में धमाका हो गया है। इसके बाद अमित ने तुरंत अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। अमित ने पत्नी रिद्धि को फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद उसने अपने कुछ दोस्तों को भी इसकी जानकारी दी। सभी लोग रिद्धि को ढूंढने की कोशिश में जुट गए। 

अस्पताल में शव होने की मिली जानकारी

रिद्धि की तस्वीरें व्हाट्सएप ग्रुपों पर भी प्रसारित की गईं और अस्पताल में भी उसकी तलाश शुरू की गई। एक डॉक्टर ने अमित के एक दोस्त को फोन किया और बताया कि ब्लास्ट हादसे में चार शव मिले हैं। ये शव दो अस्पतालों में रखे गए हैं। डॉक्टर ने बताया कि इनमें से दो शव महिलाओं के हैं। ये दोनों शव शास्त्रीनगर अस्पताल में रखे गए हैं। इसके बाद अमित के दोस्त शास्त्रीनगर पहुंचे, लेकिन वे इन दोनों शवों की पहचान नहीं कर सके। इसके बाद खानविलकर परिवार को भी वहां बुलाया गया। 

अंगूठी और मंगलसूत्र से हुई शव की पहचान

अस्पताल पहुंचकर अमित ने भी अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान अमित को एक शव के हाथ में अंगूठी दिखी। अमित ने कहा कि ये अंगूठी उसकी पत्नी की है। इसके बाद जब उसने मंगलसूत्र देखा तो उसे झटका लगा। अमित ये बात समझ गया कि ये शव उसकी पत्नी रिद्धि का ही है और वह अब इस दुनिया में नहीं रही। बता दें कि इस धमाके में 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 65 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस घटना में कई परिवार बर्बाद हो गए। (इनपुट- सुनील शर्मा)

यह भी पढ़ें- 

शर्मनाक! शख्स ने लाठियों और ईंट से मारकर की मां की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया; पुलिस ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

काशी में राजनीतिक जुटान आज, प्रियंका-डिम्पल करेंगी रोड शो; अस्सी घाट पर CM योगी की जनसभा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement