1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. कांग्रेस नेता ने की बीजेपी में शामिल होने जा रहे ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन की तारीफ, दिया बड़ा बयान

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने किया ई. श्रीधरन के बीजेपी में शामिल होने की इच्छा का स्वागत

भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को एक बेहद ही महत्वपूर्ण ऐलान करते हुए कहा ‘मेट्रो मेन’ ई. श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में शामिल होंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2021 23:16 IST
E Sreedharan, E Sreedharan BJP, E Sreedharan Milind Deora, Milind Deora- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE भारतीय जनता पार्टी ने एक बेहद ही महत्वपूर्ण ऐलान करते हुए कहा ‘मेट्रो मेन’ ई. श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में शामिल होंगे।

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को एक बेहद ही महत्वपूर्ण ऐलान करते हुए कहा ‘मेट्रो मेन’ ई. श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी में शामिल होंगे। ई. श्रीधरन के बीजेपी में शामिल होने की योजना पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कहा कि वह पूरे भारत के हैं। बता दें कि बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा था कि श्रीधरन 21 फरवरी को कासरगोड़ से पार्टी की ‘विजय यात्रा’ शुरू होने के दौरान पार्टी में शामिल होंगे। बता दें कि श्रीधरन को देश में सार्वजनिक परिवहन प्रणाली में बदलाव का श्रेय दिया जाता है।

‘राजनीति को उनके जैसे लोगों की जरूरत’

मिलिंद देवड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सक्रिय राजनीति में ई. श्रीधरन के प्रवेश का स्वागत करने के लिए बीजेपी का समर्थक होना जरूरी नहीं है। पूरी तरह प्रोफेशनल और देश के सबसे कुशल इंजीनियर-नौकरशाहों में से एक श्रीधरन पूरे भारत के हैं। हमारी राजनीति को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है।’ ‘मेट्रो मैन’ के फैसले के बारे में बात करते हुए सुरेंद्रन ने कहा था कि श्रीधरन ने बीजेपी के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। वहीं, श्रीधरन ने कहा कि वह केरल के लोगों के लिए न्याय सुनिश्चित करने के वास्ते बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने राज्य की CPM के नेतृत्व वाली LDF सरकार पर जनता को विकास कार्यों से वंचित रखने का आरोप लगाया।


‘पार्टी ने चाहा तो लड़ूंगा विधानसभा चुनाव’
केरल की महत्वाकांक्षी कोच्चि मेट्रो रेल परियोजना में अहम भूमिका निभाने वाले 88 वर्षीय श्रीधरन ने कहा कि अगर पार्टी निर्णय लेती है तो वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा सीट को लेकर बीजेपी ही निर्णय करेगी। केरल की LDF सरकार पर निशाना साधते हुए श्रीधरन ने कहा कि वे राज्य की जनता को बेहतर प्रशासन उपलब्ध नहीं करा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि CPM का हित राज्य की जनता के हितों से ऊपर जान पड़ता है। इससे पहले सुरेंद्रन ने कहा कि बीजेपी श्रीधरन को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘यह मांग हम उनके समक्ष रखेंगे।’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कांग्रेस नेता ने की बीजेपी में शामिल होने जा रहे ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन की तारीफ, दिया बड़ा बयान News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X