Monday, April 29, 2024
Advertisement

भाजपा के आरोपों पर शरद पावर गुट के विधायक ने किया पलटवार, बोले- 'मराठा वर्सेस ओबीसी करने में लगी BJP'

शरद पवार गुट के एनसीपी विधायक ने बीजेपी के हमले पर पलटवार किया है। एनसीपी विधायक रोहित पवार ने कहा कि ये सब बीजेपी की रणनीति है।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Shailendra Tiwari Published on: February 27, 2024 11:37 IST
NCP MLA Rohit Pawar- India TV Hindi
Image Source : PTI एनसीपी विधायक रोहित पवार

महाराष्ट्र में मराठा आंदोलन तूल फिर से तूल पकड़ रहा है, इधर राजनीतिक पार्टियों ने भी एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है। आज एनसीपी शरद चंद्र पवार गुट के विधायक रोहित पवार ने बीजेपी के आरोपों पर अपना जवाब दिया है। रोहित ने कहा कि जब आप लोगों को कन्विंस नहीं कर पाते तब आप उन्हें कंफ्यूज करते है यही रणनीति बीजेपी की है। लोगों के मन में भ्रम बना रहे हैं। जरांगे पाटिल के साथ काम करने वाले लोग कहते हैं कि हमारा उनके आंदोलन से कोई संबध नहीं है। बीजेपी कुछ भी कहती है वो उनका नरेटिव सेट करती है। हम बीजेपी को जवाब नहीं देना चाहते। बीजेपी ने शरद पवार एनसीपी पर आरोप लगाते हुआ कहा था कि मराठा आंदोलन के कार्यकर्ता जरांगे पाटिल को शरद पवार से स्क्रिप्ट आती है।

महाराष्ट्र की स्थिति चिंताजनक

एमएलए पवार ने कहा कि केंद्र सरकार अगर राज्य सरकार को विश्वास में लेती तभी कोर्ट में भी मराठा आरक्षण टिक सकता था। महाराष्ट्र की जो स्थिति है वह चिंताजनक है लेकिन बीजेपी को चाहिए कि ये मराठा वर्सेज ओबीसी हो जाए। बीजेपी यही चाहती थी, वही हो रहा है। ये सब बीजेपी की रणनीति है। किसी भी निचली दर्ज़े की भाषा का इस्तेमाल करने वाले का समर्थन नहीं किया जा सकता। अजित पवार ने जब भी बजट पेश किया था तब देवेंद्र फडणवीस ही विरोध करते थे पर आज वो क्या कहेंगे?

पवार वर्सेस पवार

रोहित पवार ने कहा कि शरद पवार के साथ जनता खड़ी रहेगी। 40 साल में बीजेपी जो नही कर सकी आज वो अजित पवार को साथ पवार विरुद्ध पवार कर दिया है। इस राज्य में बीजेपी को पावर में आने से किसी ने रोका था तो वह वजह शरद पवार थे। बीजेपी को चुनाव में हमेशा शरद पवार का डर लगता रहा है। बीजेपी ने रणनीति के तहत पवार विरुद्ध पवार किया है और ताकत कम करने का प्रयास किया है। लेकिन जीतेगी तो सुप्रिया सुले ही। खुद अजित पवार सुप्रिया ताई के खिलाफ प्रचार कर रहे है और हमें यह भी सुनने में आ रहा है कि बहुत बड़े पैमाने पर पैसा आएगा और ताकत लगाई जाएगी बूथ कैप्चर भी सकता है।

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया

महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण हादसा, बांध टूटने के कारण मलबे में दबे 4 बच्चे, 2 की हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement