Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण हादसा, बांध टूटने के कारण मलबे में दबे 4 बच्चे, 2 की हुई मौत

महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां एक डैम के टूट जाने के कारण 2 बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि डैम के मलबे में 4 बच्चे फंस गए। 2 बच्चों को बचा लिया गया लेकिन 2 बच्चों को मलबे में दबने के कारण जान चली गई।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: February 26, 2024 23:20 IST
Horrific accident in Raigarh Maharashtra 4 children buried under debris due to dam collapse 2 died- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के रायगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल रायगढ़ जिले के उरण तालुका के धुतुम गांव में एक बांध के टूट जाने के कारण 2 बच्चों की मौत हो गई है। सोमवार को पुलिस ने इस बाबत जानकारी साझा की। पुलिस ने कहा कि संरचना के ध्वस्त होने के बाद 4 बच्चे फंस गए थे। वहीं मलबे में दबे होने के कारण 2 बच्चों की मौत हो गई। आगे और जानकारी साझा करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि मलबे में दबे 2 अन्य बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज गया। 

Related Stories

रायगढ़ में बांध के टूटने से 2 बच्चों की मौत

उरान तालुका के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सतीश निकम ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया धुतुम गांव में उरान के करीब बांध के टूट जाने के कारण 4 बच्चे उसमें फंस गए थे। दो बच्चों को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इस दौरान दो अन्य  बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत मलबे में दब जाने के कारण हुई है। इस घटना के बाद प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और आगे की जांच की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement