Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तेज रफ्तर मर्सिडीज कार ने ट्रक को मारी टक्कर, तीन यात्रियों की मौत, एक शख्स घायल

महाराष्ट्र के नासिक में एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार से जा रही मर्सिडीज कार ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों को मौत हो गई है। वहीं एक शख्स घायल है जिसका अस्पताल में इलाज जारी है।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: January 01, 2024 17:56 IST
Maharashtra road accident Mercedes car hits truck three passengers killed one person injuredin nasik- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के नासिक जिले में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को तेज गति से गुजर रही एक मर्सिडीज कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सोमवार तड़के करीब चार बजे इगतपुरी तालुका में बोर्तेम्भे फाटा के समीप उस समय हुई, जब तेज गति से चल रही एक मर्सिडीज कार नासिक से मुं‍बई की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि कार अपने आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई जिससे तीन यात्रियों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

एक के बाद एक कई सड़क हादसे

अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक ने अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और दूसरी एजेंसियां मौके पर पहुंची और मृतकों व घायलों को बाहर निकालने का काम शुरू किया। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को नासिक के एक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि इगतपुरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि 30 दिसंबर को ऐसा ही हादसा महाराष्ट्र के पालघर में देखने को मिला था। यहां विक्रमगढ़ के बोरांडा ग्रामपंचायत में यह हादसा देखने को मिला। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार डंपर ने बस को टक्कर मार दी थी।

रायगढ़ में भी हुआ हादसा

इस हादसे में बस में सवार एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं अन्य 23 यात्री घायल हो गए थे। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल भिजवाया। बता दें कि 30 दिसंबर को ही रायगढ़ के मानगांव में भी एक सड़क हादसा देखने को मिला था। यहां पुणे स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही निजी बस खाईं में पलट गई। इस हादसे में 55 लोग घायल हो गए। जबकि दो महिलाओं की इस घटना में मौत हो गई अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े 7 बजे देखने को मिला। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement