Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मनसे नेता ने मल्टीप्लेक्स मालिकों को दी चेतावनी, बोले- 'पठान' के लिए मराठी फिल्मों की कुर्बानी दी तो...

पठान फिल्म की वजह से ये बात सामने आ रही है कि मल्टीप्लेक्स में मराठी फिल्मों बांबू और पिकोलो को काफी कम स्क्रीन्स मिलीं। इसे लेकर मनसे ने मल्टीप्लेक्स संचालकों को चेतावनी दी है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Malaika Imam Updated on: January 25, 2023 14:06 IST
मनसे नेता की चेतावनी- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK मनसे नेता की चेतावनी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' लंबे इंतजार और तमाम तरह के विरोधों के बाद आज बुधवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही मराठी फिल्में 'बांबू' और 'पिकोलो' भी आज रिलीज हो रही हैं। हालांकि, पठान फिल्म की वजह से ये बात सामने आ रही है कि मल्टीप्लेक्स में मराठी फिल्मों बांबू और पिकोलो को काफी कम स्क्रीन्स मिलीं। इसे लेकर मनसे ने मल्टीप्लेक्स मालिकों को चेतावनी दी है। 

मनसे नेता अमेय खोपकर ने मल्टीप्लेक्स मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि पठान फिल्म के साथ-साथ बांबू और पिकोलो इन दो मराठी फिल्मों के शो को भी थिएटर्स में जगह मिले, नहीं तो मनसे अपनी स्टाइल में निपटेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म पठान आज बॉलीवुड के लिए एक बड़ी घटना है, लेकिन मल्टीप्लेक्स को फिल्म 'बांबू' और 'पिकोलो' की कुर्बानी क्यों देनी चाहिए, क्योंकि यह शाहरुख की वापसी है?

'समझदारी दिखाए मल्टीप्लेक्स मालिक' 

अमेय खोपकर ने कहा कि 'पठान' को सलाम, लेकिन मराठी फिल्मों को भी उनका हिस्सा मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मल्टीप्लेक्स मालिकों को समझदारी से पेश आना चाहिए, नहीं तो हम आकर बांस लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पठान की वजह से मराठी फिल्मों को मल्टीप्लेक्स में जगह नहीं मिल रही है, यह भयानक हकीकत आज फिर सामने आ गई। 

औरंगाबाद के 8 मल्टीप्लेक्स में 48 पठान के शो दिखाए जा रहे हैं, लिहाजा फिल्म बांबू को सिर्फ दो मल्टीप्लेक्स में जगह मिली है। आज के दिन बांबू के केवल दो शो दिखाए जा रहे हैं। एक मल्टीप्लेक्स औसतन एक शो दिखा रहा है, तो वहीं मराठी फिल्म पिकोलो को एक भी मल्टीप्लेक्स में जगह नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें-

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के ये रास्ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ लें ये ट्रैफिक एडवाइजरी

PM मोदी पर BBC की डॉक्युमेंट्री ने ली कांग्रेस नेता की बलि, एके एंटनी के बेटे अनिल ने सभी पदों से दिया इस्तीफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement