Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ट्रेन-फ्लाइट के बाद अब मुंबई मेट्रो सेवा ध्वस्त, ट्रैक पर पैदल चलते दिखे लोग; देखें Video

मुंबई मेट्रो के ट्रैक पर लोगों के पैदल चलने का वीडियो सामने आया है। बता दें कि आज सुबह एकसार रोड स्टेशन के पास मेट्रो खराब हो गई, जिसके बाद से यात्री पैदल उतर कर ट्रैक के सहारे जाने को मजबूर दिखे।

Reported By : Atul Singh Written By : Amar Deep Updated on: January 16, 2024 11:34 IST
ट्रैक पर पैदल चलते दिखे लोग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रैक पर पैदल चलते दिखे लोग।

मुंबई: आपने ट्रेनों के लेट से चलने की बात तो कई बार सुनी होगी। बीते कई दिनों से फ्लाइट भी देरी से चल रही हैं, लेकिन अब मायानगरी मुंबई में मेट्रो सेवा भी लड़खड़ा गई है। मुंबई मेट्रो की 7 लाइन पर दहिसर से कांदिवली के बीच कई ट्रेनें फंस गई हैं। इसके बाद से अप और डाउन दोनों लाइन की सेवाएं प्रभावित हुई हैं। वहीं मेट्रो सेवा काफी समय से बंद होने के कारण यात्री परेशान हैं। 

मेट्रो ट्रैक पर चल रहे लोग

बता दें कि एकसार रोड स्टेशन के पास मेट्रो खराब हो गई। इसके बाद मेट्रो में सवार यात्री भी किसी तरह से बाहर निकले और यात्री मेट्रो के ट्रैक पर ही चलते हुए दिखाई दिए। इसका वीडियो भी सामने आया है। पूरा मामला आज सुबह 8:30 बजे का है।

एयरपोर्ट पर बैठे लोगों का वीडियो वायरल

इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ यात्री एयरपोर्ट के रनवे पर बैठे हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो भी मुंबई एयरपोर्ट का ही बताया जा रहा है। दरअसल इन यात्रियों की उड़ान पहले घंटों तक डिले हुई जिसे बाद में डायवर्ट कर दिया गया। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर कई यूजर्स ने दावा किया कि, गोवा से दिल्ली के बीच उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट बीते 14 जनवरी को 18 घंटे डिले रही, जिसे बाद में मुंबई डाइवर्ट कर दिया गया।

गुस्से में यात्री ने पायलट को मारा मुक्का

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में एक पायलट यात्रियों के सामने कुछ अनाउंसमेंट कर रहा होता है तभी पीछे से पीले रंग की हुडी पहना एक शख्स आता है उसे मुक्का मार देता है। इसके बाद वह पायलट से कहता है, 'चलाना है चला, नहीं चलाना है मत चला, खोल गेट।' इसके बाद एक एयर होस्टेस कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया। इस बात को सुनकर वह शख्स फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ये पूरा मामला भी फ्लाइट के लेट होने से ही जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र से चौंकाने वाली घटना, ATM तोड़ने की कोशिश में 21 लाख जले- VIDEO

एकनाथ शिंदे का गुट पहुंचा बॉम्बे हाईकोर्ट, उद्धव गुट के विधायकों की बढ़ सकती है मुसीबत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement