Thursday, May 16, 2024
Advertisement

VIDEO: कार को बचाने में बेकाबू हुआ कंटेनर, आइसक्रीम टेम्पो को रौंदा, 1 शख्स की मौत-3 बुरी तरह घायल

मुंबई-नासिक हाईवे पर अनियंत्रित कंटेनर ने साइड में खड़े आइसक्रीम टेम्पो को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

Reported By : Atul Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: July 10, 2023 9:40 IST
कंटेनर ने आइसक्रीम टेम्पो को मारी टक्कर- India TV Hindi
कंटेनर ने आइसक्रीम टेम्पो को मारी टक्कर

महाराष्ट्र: मुंबई-नासिक हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर अनियंत्रित कंटेनर ने साइड में खड़े आइसक्रीम टेम्पो को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस भीषण टक्कर में आइसक्रीम टेम्पो के पास खड़े एक शख्स की मौत हो गई। पूरी घटना हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कार को बचाने में हुआ हादसा

एक कार को बचाने में कंटेनर चालक का नियंत्रण बिगड़ने के चलते ये हादसा हुआ। इस मामले में पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसा 8 जुलाई की रात की रात की है। 

एम्बुलेंस ने शख्स को कुचला 

बीते दिन महाराष्ट्र के जुन्नर का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें पार्किंग से निकल रही एक एम्बुलेंस ने शख्स को कुचलकर मार डाला। घटना का सीसीटीवी में कैद हो गई थी। घटना 1 जुलाई की थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज बीते दिन रविवार को सामने आया। पुलिस ने CCTV के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पार्किंग से निकल रही एम्बुलेंस ने पीछे खड़े शख्स को पहले टक्कर मारी, फिर दो बार पहिये से कुचल दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement