Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करते-करते अचानक युवक ने खुद को लगाई आग, जानें पूरा मामला

Mumbai News: लड़के का गणपति के एक पंडाल में जाने के बाद रात को अपनी गर्लफ्रेंड के किसी खास सड़क से जाने को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद गुस्से में उसने खुद को आग लगाने की धमकी दी

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 06, 2022 20:11 IST
Fire- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Fire

Mumbai News: मुंबई के उपनगर सांताक्रूज़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां 19 साल के एक लड़के ने अपने घर पर वीडियो कॉल के दौरान अपनी प्रेमिका से झगड़ा करते हुए खुद को आग लगा ली। इस घटना में पीड़ित सागर परशुराम जाधव 30 फीसदी तक जल गया है और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानें, क्या है पूरा मामला

सागर जाधव का गणपति के एक पंडाल में जाने के बाद सोमवार रात को अपनी गर्लफ्रेंड के किसी खास सड़क से जाने को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया था। इसके बाद गुस्से में उसने खुद को आग लगाने की धमकी दी और इसी दौरान उसकी कमीज़ के कॉलर में आग लग गई। घटना के वक्त जाधव के परिवार के सदस्य घर पर थे, उन्होंने आग बुझाई और उसे अस्पताल ले गए। पुलिस ने युवक का बयान दर्ज कर लिया है और उसने कहा है कि उसके इस कदम के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। मामले की आगे की जांच जारी है।

पति ने वीडियो कॉल पर बात करते हुए की आत्महत्या
आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ऐसी ही एक घटना बिहार के भोजपुर जिले से सामने आई थी। यहां वीडियो कॉल के दौरान एक पति ने अपनी पत्नी के सामने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पति के खुदकुशी कर लेने पर पत्नी ने भी अपने आप को आग लगा ली और जान देने की कोशिश की। इस घटना में वो बुरी तरह से झुलसी गई थी जिसके बाद उसे पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव की थी। यहां के निवासी धवल सिंह के सबसे छोटे बेटे 40 वर्षीय महेश सिंह दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिये बात कर रहे थे। पति-पत्नी के बीच बातचीत हो रही थी कि तभी अचानक महेश सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाल ली और वीडियो कॉल के दौरान ही अपने आप को गोली मार ली। पति के आत्महत्या कर लेने से हताश होकर पत्नी ने घर में पड़े किरोसिन को खुद पर उड़ेल लिया और आग लगा ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement