Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई: व्यापारी को उसके ही घर में बनाया बंधक और लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश

मुंबई में रविआर को व्यापारी को उसके ही घर में बंधक बनाकर लाखों रुपए लूट लिए गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: December 11, 2023 10:34 IST
मुंबई में व्यापारी के घर से 55 लाख की लूट - India TV Hindi
Image Source : सांकेतिक तस्वीर मुंबई में व्यापारी के घर से 55 लाख की लूट

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई देश के सबसे सुरक्षित शहरों में से एक गिनी जाती है। लेकिन इसके बावजूद यहां अप्द्राध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां की पुलिस और प्रशासन अपराध और अपराधियों को रोकने के तमाम दावे करती है लेकिन वह केवल दावे ही रह जाते हैं। अब शहर के दक्षिण मुंबई के कालाबादेवी इलाक़े में रहने वाले एक व्यापारी को उसके ही घर में बंधक बनाकर लाखों रुपए लूय लिए गए। 

तिजोरी से 55 लाख रुपए लूट लिए गए

जानकारी के अनुसार, मुंबई के कालाबादेवी इलाक़े में रहने वाले एक व्यापारी को उसके घर में ही बंधक बनाया गया उर फिर तिजोरी से 55 लाख रुपए लूट लिए गए। सूत्रों ने बताया की यह घटना कालाबादेवी के आदित्य हाईट्स की है जब व्यापारी घर में अकेला था और उसी समय चार अज्ञात लोग उसके घर में घुस गये। इन चारों आरोपियों ने पहले व्यापारी की जमकर पिटाई की और फिर उसे बंधक बनाया और फिर उसकी तिजोरी साफ़ की जिसमे 55 लाख रुपये थे। 

पुलिस ने शुरू की जांच 

बदमाश पैसे चुराने के बाद आरोपी वहां से फ़रार हो गये। यह घटना रविवार की है घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने व्यापारी के बयान के आधार पर FIR दर्ज की और जांच शुरू कर दी है। इस संदर्भ में LT मार्ग पुलिस ने अज्ञात लोगों में ख़िलाफ़ IPC की धारा 454, 392, 341, और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इलाक़े में मौजूद CCTV कैमरों की मदद से संदिग्ध को तलाश में है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement