Friday, April 26, 2024
Advertisement

पार्टी कार्यकर्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शिवसेना मुख्यालय दो दिनों के लिए बंद

शिवसेना मुख्यालय को दो दिनों के लिए एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है। दो दिन पहले एक पार्टी कार्यकर्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेना भवन को कल यानी सोमवार को सैनिटाइज किया गया और अहतियात के तौर पर अगले दो दिनों के लिए बंद रखा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2020 9:16 IST
Mumbais Sena Bhavan Sealed As Party Worker Tests Positive 3 Days After Uddhav Thackeray Addressed Pa- India TV Hindi
Image Source : FILE Mumbais Sena Bhavan Sealed As Party Worker Tests Positive 3 Days After Uddhav Thackeray Addressed Party

मुंबई: शिवसेना मुख्यालय को दो दिनों के लिए एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है। दो दिन पहले एक पार्टी कार्यकर्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेना भवन को कल यानी सोमवार को सैनिटाइज किया गया और अहतियात के तौर पर अगले दो दिनों के लिए बंद रखा गया है। फिलहाल यह कार्यकर्ता हिंदूजा अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि 19 जून को हीं यहां मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पार्टी के वरीष्ठ नेताओं के साथ सेना भवन आए थे।

Related Stories

बता दें कि सेना भवन में हीं शिवसेना का मुख्यालय है। यह दादर में राम गणेश गडकरी चौक और शिवाजी पार्क पर स्थित है।

सूत्रों के अनुसार, जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वह पार्टी के राज्यसभा सांसद अनिल देसाई का करीबी है। हालांकि यह कार्यकर्ता शिवसेना भवन का कर्मचारी नहीं है, वह दादर में लगभग रोजाना मुख्यालय आता था और तीसरी मंजिल पर काम करता था।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से इन दिनों भारत समेत दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 4,25,282 हो गई है और अब तक 13,699 मरीजों की मौत हुई है। देश में फिलहाल 1,74,387 एक्टिव केस हैं और 2,37,196 लोग ठीक हो चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement