1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. शिवसैनिकों से बर्दाश्त नहीं हुई उद्धव की आलोचना, पुलिस की मौजूदगी में दुकान को किया तबाह

शिवसैनिकों से बर्दाश्त नहीं हुई उद्धव की आलोचना, यवतमाल में दुकान में जमकर की तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना 2 दुकानदारों को भारी पड़ गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 31, 2020 14:20 IST
Shiv Sena Workers Rampage, Shiv Sena Yavatmal, Shiv Sena Workers Vandalise Shops- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शिवसेना कार्यकर्ताओं ने दुकान में रखे कूलर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक समानों को तबाह कर दिया।

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की किसी भी तरह की आलोचना शिवसैनिकों को बर्दाश्त नहीं हो रही है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जहां महज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार की अलोचना करने पर शिवसैनिकों ने जमकर तोड़फोड़ की हो। ताजा मामला यवतमाल जिले का है, जहां सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना 2 दुकानदारों को भारी पड़ गई। शिवसैनिकों ने इनकी दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की।

पुलिस की मौजूदगी में की तोड़फोड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यवतमाल में शिवसैनिकों की गुंडई से भय का माहौल है। बता दें कि शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी कैमरे में भी कैद हुई। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने दुकान में रखे कूलर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक समानों को तबाह कर दिया। इन दुनकानदारों का गुनाह सिर्फ इतना था कि इन्होंने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, शरद पवार और राहुल गांधी की आलोचना कर दी थी। दुकानदारों ने लिखा था के ये नेता महाराष्ट्र में कोरोना संकट से निपटने में नाकाम रहे हैं।

पहले दर्ज कराई थी एफआईआर
बता दें कि तोड़फोड़ से पहले शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर भी लिखवाई थी। सोशल मीडिया पर दुकानदारों ने सिर्फ इतना ही लिखा था कि उद्धव ठाकरे, शरद पवार और राहुल गांधी कोरोना वायरस से उपजे संकट पर काबू पाने में विफल रहे हैं। सिर्फ इतना ही लिखने पर पहले तो शिवसेना ने इनके खिलाफ एफआईआर लिखवाई, इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। शिवसैनिकों के इस आतंक के चलते इलाके में खौफ का माहौल है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। शिवसैनिकों से बर्दाश्त नहीं हुई उद्धव की आलोचना, पुलिस की मौजूदगी में दुकान को किया तबाह News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X