Monday, April 29, 2024
Advertisement

ईद के दिन PM नरेंद्र मोदी को ये बेहद खास तोहफा देने वाली हैं मुस्लिम महिलाएं

एक तरफ जहां देश के कुछ इलाकों मे हिंसा और अशांति का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं ईद त्योहार से पहले प्रधानमंत्री मोदी को एक खास तोहफा देने वाली हैं।

Atul Singh Reported By: Atul Singh @atuljmd123
Updated on: April 06, 2023 23:59 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पोस्टकार्ड्स के साथ मुस्लिम महिलाएं।

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से देश के अलग-अलग राज्यों में हिंसा और दंगों की खबरे आ रही है, जिनमें से बंगाल और बिहार के कुछ इलाके तो अब भी अशांत है। इन सब घटनाओं के लिए इन दिनों बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर है। एक तरफ जहां देश के कुछ इलाकों मे हिंसा और अशांति का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं ईद त्योहार से पहले प्रधानमंत्री मोदी को एक खास तोहफा देने वाली हैं। इस खास तोहफे की तैयारी मुंबई बीजेपी की तरफ से की गई है। आइए, जानते हैं इस खास तोहफे के बारे में:

11 लाख मुसलमान देंगे पीएम मोदी को तोहफा

रामनवमी के दिन से देश के कुछ राज्य बेहद अशांत है। बड़े पैमाने पर हिंसा, आगजनी, बमबाजी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। सबसे ज्यादा हिंसा बिहार और पश्चिम बंगाल में हो रही है। महाराष्ट्र के संभाजीनगर और गुजरात के वडोदरा में भी हिंसा की घटनाएं हुई। इन घटनाओं के लिए विपक्ष एक सुर में बीजेपी और पीएम मोदी को कोस रहा है। विपक्ष के नेताओं का आरोप है कि आगामी 2024 चुनाव से पहले बीजेपी पूरे देश का माहौल खराब करना चाहती है। इन सब घटनाओं के बीच मुंबई बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी को ईद त्योहार से पहले मुंबई के 11 लाख मुसलमानों की तरफ से पीएम मोदी को ‘थैंक्स मोदी जी’ लिखा पोस्ट कार्ड तोहफे के रूप में दिया जाना है।

Muslim Women, Narendra Modi Muslim Women, Narendra Modi

Image Source : INDIA TV
पोस्टकार्ड्स के ढेर के साथ बैठे कार्यकर्ता।

ईद के दिन पीएम के घर भेजे जाएंगे पोस्टकार्ड
ये पोस्टकार्ड ईद के दिन यानी 22 अप्रैल को ट्रक में लादकर दिल्ली में पीएम मोदी के आवास भेजे जाएंगे। यह खास मुहिम शुरू की गई है मुम्बई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार और पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष हाजी अराफात द्वारा। इस मुहिम को लेकर पार्टी की तरफ से काफी खास तैयारियां की गई हैं। हाजी अराफात ने बताया कि पीएम मोदी को विपक्ष और कुछ लोग मुस्लिम विरोधी बताते है तो हमने सोचा की पीएम की जिन योजनाओं या नीतियों की वजह से मुस्लिम लोगों से लेकर आम गरीब इंसान को फायदा पहुंचा है, क्यों न लोगों से पोस्टकार्ड के जरिए पीएम मोदी तक ‘धन्यवाद’ पहुंचाया जाए।

‘अब तक मिले 7 लाख से ज्यादा पोस्टकार्ड’
बीजेपी नेता हाजी अराफात ने बताया कि वह जब अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन बने तब उन्हें पता चला कि मदरसों में पीएम मोदी के फंड से हर मदरसे को 2.5 लाख रुपये मिल रहे है, जिनसे पीएम मोदी का सपना कि मुस्लिम युवक के हाथ मे कुरान के साथ लैपटॉप भी हो, साकार हो रहा है। हाजी अराफात ने बताया कि सबसे ज्यादा पोस्टकार्ड जो मुस्लिम महिलाओं या लोगों की तरफ से मिल रहे वे ट्रिपल तलाक को खत्म करने, कोविड में फ्री राशन और वैक्सीन देने और कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए मिल रहे है। हाजी अराफात ने बताया कि अब तक 7 लाख से ज्यादा पोस्टकार्ड उन्हें मिल चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement