Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मारूति कार में कचरे की तरह घुसेड़कर ले जा रहा था 6 गोवंश, लोगों ने की जबरदस्त धुनाई, सामने आया VIDEO

महाराष्ट्र के नागपुर में लोगों ने कल एक गौ तस्कर को पकड़ लिया। गौ तस्कर को पकड़कर जब उसकी गाड़ी चेक की गई तो उसमें से 6 गोवंश निकले। इसके बाद भीड़ ने गौ तस्कर को बुरी तरह पीट दिया।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 28, 2023 13:35 IST
नागपुर में गौ तस्कर की गाड़ी से मिले 6 गोवंश- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB नागपुर में गौ तस्कर की गाड़ी से मिले 6 गोवंश

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां लोगों ने एक गौ तस्कर को पकड़ा था। गौ तस्कर को पकड़कर जब लोगों ने उसकी गाड़ी चेक की तो सब हैरान रह गए। तस्करों की छोटी सी मारूति कार में एक या दो नहीं बल्कि 6-6 गोवंश मिले। ये देखकर वहां मौजूद लोगों का खून खौल गया और गौ तस्कर को पकड़कर बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कितनी बेरहमी से 6 गोवंशों को गाड़ी में ढूंसा गया था। जब भीड़ ने गौ तस्कर को पकड़ा तो गाड़ी में से सबी गोवंशों को बचाया।

कार में गोवंश देखकर लोगों ने गौ तस्कर को पीटा 

बताया जा रहा है कि ये गौ तस्कर नागपुर के खापा के बड़े गांव से गोवंश को कार में जबरन घुसाकर नागपुर आ रहे थे। इस दौरान एक गौ तस्कर को कोराड़ी नाका के पास कुछ गौ रक्षकों ने पकड़ा लिया। जब गौ तस्कर को रोक कर उसकी गाड़ी की जांच की गई तो मारूति कार में से 6 गोवंश कचरे की तरह ढुंसे हुए मिले। ये देखकर लोग इस कदर बौखला गए कि गौ तस्कर की जमकर धुनाई शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार नई बस्ती टेका नाका निवासी मोहम्मद फैजल, मोहम्मद अकरम अंसारी बताया गया है। 

गांव से गोवंश खरीदकर कार में डालकर जाना था नागपुर
पता चला है कि फैजल ड्राइवर है और मवेशियों की खरीद कर कत्लखाने ले जाने का काम करता है। फैजल रात को नाबालिक लड़के के साथ अपनी कार (MH-04-AN-2390) से खापा के बड़े गांव में गया था। वहां उसने एक व्यक्ति से 6 गोवंश खरीदे। इसके बाद इन सभी गोवंशों को अपनी गाड़ी की डिक्की और पिछली सीट पर बेरहमी से ढूंस दिया और नागपुर के लिए निकला। इस पूरे मामले में पुलिस ने बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा गौ तस्करों पर हमला करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें-

जेल से बाहर आते ही बोले अफजाल अंसारी- बीजेपी सांसद को एक साल और मुझे 4 साल की सजा; जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

छत्तीसगढ़ की 12 जनजातियों को मिला ST का दर्जा, बूथ स्तर पर बीजेपी दिवाली से पहले जलाएगी दिये
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement