Friday, May 10, 2024
Advertisement

VIDEO: पकड़ कर दिखाओ! पुलिस को चोरों ने दिया खुला चैलेंज, एक रात में तोड़ दिए 10 मकानों के ताले

चोरों ने दो-तीन मकानों में नगदी और जेवरात भी चोरी किए। बाकी मकानों में चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। इतनी बड़ी संख्या में घरों में सेंध लगाने से स्थानीय नागरिकों में खलबली मची हुई है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Published on: July 11, 2023 13:14 IST
चोरों ने एक ही रात में तोड़े 10 मकान के ताले- India TV Hindi
चोरों ने एक ही रात में तोड़े 10 मकान के ताले

महाराष्ट्र के नागपुर के हुड़केश्वर इलाके के 10 मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने हुड़केश्वर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। नागपुर के दिघोरी के बहादुरा फटा के समीप स्थित टेकॉप्स गार्डन सोसाइटी में एक दिन पहले की रात को चोरों ने जमकर आतंक मचाया। चोरों की गैंग ने एक के बाद एक 10 मकानों के ताले तोड़ दिए।

स्थानीय नागरिकों में मची खलबली

दो-तीन मकानों में नगदी और जेवरात भी चोरी हुए। बाकी मकानों में चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा, लेकिन इतनी बड़ी संख्या में घरों में सेंध लगाने से स्थानीय नागरिकों में खलबली मच गई है। बहादुरा फटा के समीप टेकॉप्स सिटी द्वारा बड़ी टाउनशिप का निर्माण किया गया है। यह 500 फ्लैट और 200 रो हाउसेस बनाए गए हैं। बड़ी संख्या में लोग यहां रहने भी आ गए हैं, जबकि अधिकांश लोगों ने यह निवेश के हिसाब से फ्लैट खरीदे हैं। 

बंद मकानों को निशाना बनाया

सीसीटीवी में दिख रहा है कि चार चोरों ने परिसर में प्रवेश किया। बंद मकानों को निशाना बनाया। इसके अलावा दो रो हाउस के भी ताले तोड़े। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दो घरों से 2 लाख रुपये के सामान की चोरी हुई है। बाकी मकानों में चोरों को कुछ नहीं मिला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement