Friday, May 10, 2024
Advertisement

NCP कार्यालय में अजित पवार के खिलाफ जमकर नारेबाजी, प्रफुल्ल पटेल के पोस्टर फाड़े गए

नागपुर में एनसीपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई है, जिसमें अजित पवार की फोटो हटाई गई है और कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा हुआ है। इस दौरान प्रफुल्ल पटेल के पोस्टर फाड़े गए हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 04, 2023 14:47 IST
Nagpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नागपुर में एनसीपी की बैठक में जमकर हंगामा

नागपुर: महाराष्ट्र की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। नागपुर में एनसीपी की बैठक में अजित पवार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई है और प्रफुल्ल पटेल के पोस्टर फाड़े गए हैं। इस दौरान कई नेता और पदाधिकारी गायब रहे हैं और पोस्टरों में शरद पवार का समर्थन करते हुए कहा गया है कि हम हमेशा साहब के साथ हैं। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल आज नागपुर में एनसीपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई। इस बैठक में कार्यालय से अजित पवार की फोटो हटाई गई और कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया गया। इस पोस्टर में शरद पवार,अनिल देशमुख, जयंत पाटील, जितेंद्र अवहाड, सुप्रिया सुले की फोटो लगी है और उसमें लिखा है कि हम सदैव साहब के साथ हैं।

शरद पवार के समर्थकों ने अजित पवार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अजित पवार मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान शरद पवार जिंदाबाद के नारे लगे और कुछ कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर लगे प्रफुल्ल पटेल के पोस्टरों को फाड़ दिया।

लिया गया अहम फैसला

नागपुर में एनसीपी की बैठक में फैसला लिया गया कि एनसीपी नागपुर शहर और ग्रामीण कार्यकर्ता और पदाधिकारी शरद पवार के साथ हैं। खास बात यह भी रही कि इस बैठक में एनसीपी के कई बड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता गायब थे। माना यह जा रहा है कि जो लोग यहां नहीं पहुंचे, उन्होंने अपना समर्थन अजित पवार को दिया है और वह उनके गुट में शामिल हो गए हैं। नागपुर में हुई इस बैठक में महाराष्ट्र प्रदेश के एनसीपी के 5 पदाधिकारी सहित शहर कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: 

ग्रेटर नोएडा: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, पबजी गेम के जरिए हुआ था सचिन से प्यार

'यूनिफार्म सिविल कोड से मुसलमानों को बाहर रखा जाए', ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की मांग 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement