Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: लावणी के नाम पर हो रहा था अश्लील डांस, पुलिसवाले भी ले रहे थे मजे, हुई कार्रवाई

महाराष्ट्र के भंडारा इलाके में लावणी डांस के नाम पर अश्लील डांस किया गया जिसका वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया है। सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिसवाले भी डांस का मजा ले रहे थे, उनपर कार्रवाई की घई है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Kajal Kumari Published on: November 22, 2023 16:45 IST
lavani dance video viral- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO लावणी डांस के नाम पर अश्लीलता

महाराष्ट्र में लावणी डांस काफी प्रसिद्ध है लेकिन इसी लावणी के नाम पर अश्लील डांस का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। कहा जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो महाराष्ट्र के भंडारा जिले का है जिसमें नागपुर के कुछ कलाकारों द्वारा लावणी के नाम पर नग्न डांस किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद भंडारा के पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी ने सख्त कदम उठाया और कलाकार और आयोजकों के खिलाफ भंडारा जिला के गोबरवाही थाने में मामला दर्ज कर दो पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

दरअसल, आयोजकों ने इसमें लावणी नृत्य प्रस्तुत करने के लिए नागपुर के आर.के.डांस ग्रुप के कलाकारों को आमंत्रित किया था, लेकिन लावणी की आड़ में कलाकारों ने अश्लील डांस किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दर्शक कलाकारों के डांस पर नोट उड़ा रहे हैं। पुलिस को जांच में पता चला है कि इसकी अनुमति देने के पूर्व संबंधित तहसीलदार ने नियमों का पालन करने की हिदायत दी थी। उसके बावजूद आयोजकों ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अश्लील डांस करवाया।

महिलाओं से छेड़छाड़ और अश्लीलता 

आर.के.डांस ग्रुप नागपुर के संचालक राम आहाके, डांस ग्रुप का अन्य एक व्यक्ति, साथी कलाकार, नाका डोंगरी निवासी किशोर मणिराम गौपाले आदि शामिल हैं। उन पर महिला से छेड़छाड़ और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। धारा 354 (ब), 509, 294, 114, 34 भारतिय दंड विधान सह कलम 67 तकनीकी कानून, सह कलम 110, 112, 117, 131 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में थाने के दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है, उनमें हेड कांस्टेबल राकेश सिंह सोलंकी और कांस्टेबल राहुल परतेकी का नाम शामिल है। इन पुलिस कर्मचारियों की मंडई में बंदोबस्त के लिए ड्यूटी लगी थी। उनके सामने ही अश्लील डांस पेश किया गया, लेकिन उन्होंने इसे रोकने की कोशिश नहीं की। कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में उन पर निलंबन की कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें

VIDEO: स्कूल के ऑटो और लॉरी में भीषण टक्कर, ताश के पत्तों की तरह सड़क पर बिखर गए बच्चे, 7 गंभीर रूप से घायल

जम्मू : राजौरी में मुठभेड़ के दौरान सेना का मेजर शहीद, 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement