Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: अस्पताल में वार्ड बॉय ने महिला डॉक्टर पर कैंची से किया जानलेवा हमला, घटना CCTV में हुई कैद

पुलिस के मुताबिक, वार्ड बॉय और महिला डॉक्टर के बीच रूटीन काम को लेकर मामूली विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने डॉक्टर पर हमले के लिए सर्जरी वाली कैंची का इस्तेमाल किया। घटना 25 दिसंबर की रात की है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Malaika Imam Updated on: December 28, 2022 18:11 IST
अस्पताल में महिला डॉक्टर पर हमला- India TV Hindi
अस्पताल में महिला डॉक्टर पर हमला

Maharashtra: महाराष्ट्र के नासिक जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्राइवेट अस्पताल के वार्ड बॉय ने एक महिला डॉक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। वार्ड बॉय ने सर्जरी में इस्तेमाल कैंची से डॉक्टर पर हमला किया। हमले के बाद महिला डॉक्टर सोनल दराड़े बुरी तरह से जख्मी हो गईं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

मामले में पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। 19 साल के वार्ड बॉय अनिकेत डोंगरे को गंगापुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, वार्ड बॉय और महिला डॉक्टर के बीच रूटीन काम को लेकर मामूली विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने डॉक्टर पर हमले के लिए सर्जरी वाली कैंची का इस्तेमाल किया। घटना 25 दिसंबर की रात की है। अस्पताल में हुए हमले की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई। घटना गंगापुर रोड स्थित निम्स अस्पताल की है। पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी है।

यहां देखें वीडियो

गर्दन और पेट के दाहिने हिस्से में चोट 

आरोपी अनिकेत पिछले कुछ महीनों से निम्स अस्पताल में काम कर रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी की अस्पताल की एक नर्स के साथ संबंध भी थे। महिला डॉक्टर किसी वजह से उस नर्स से नाराज चल रही थी। नासिक के डीसीपी किरण कुमार चव्हाण ने बताया कि अनिकेत कई दिनों से उस महिला डॉक्टर पर नजर रख रहा था। उसने गुस्से में आकर महिला डॉक्टर पर सर्जरी वाली कैंची से हमला किया। डॉक्टर की गर्दन के दाहिने हिस्से और पेट के दाहिने हिस्से में चोट आई है। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर की हालत स्थिर है।

दो हफ्ते के भीतर डॉक्टर पर हमले की दूसरी घटना

गौरतलब है कि नासिक में दो हफ्ते के भीतर डॉक्टर पर हमले की ये दूसरी घटना है। इससे पहले 14 दिसंबर को आई स्पेशलिस्ट प्राची पवार पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया था। इस हमले में वो बुरी तरह घायल हो गई थीं। प्राची दिवंगत NCP नेता वसंत पवार की बेटी हैं। पिछले बुधवार को डॉ. प्राची पवार पर उस वक्त हमला किया गया, जब वह अपने कार से फार्म हाउस जा रही थीं। इस दौरान तीन-चार लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमलवरों ने धारदार हथियार से डॉक्टर पर कई बार हमले किए। हमले के बाद आरोपी फरार हो गए। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement