Saturday, May 11, 2024
Advertisement

नासिक में बंद पड़ी दुकान से मिले आंखें-कान और चेहरे के कई हिस्से, सकते में लोग, जानें पूरा मामला

पिछले कई दिनों से बंद पड़ी दुकान से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को रविवार देर रात सूचना दी। फॉरेंसिक टीम ने मानव अवशेषों को आगे की जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2022 15:54 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

नासिक: महाराष्ट्र में नासिक शहर के मुंबई नाका इलाके में स्थित एक इमारत के भूतल में, बंद पड़ी एक दुकान से आंख, कान और चेहरे के अन्य हिस्सों समेत कई मानव अवशेष बरामद किए गए। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए सोमवार को बताया कि इमारत के भूतल में स्थित दुकान में ये मानव अवशेष प्लास्टिक के दो पात्रों में रखे गए थे। एक अधिकारी ने बताया कि पिछले कई दिनों से दुकान से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को रविवार देर रात सूचना दी।

अधिकारी ने कहा, ‘‘दुकान कबाड़ से भरी हुई थी, लेकिन प्लास्टिक के दो पात्र खुले थे जिनमें से आंख, कान, दिमाग और चेहरे के हिस्से समेत अन्य मानव अवशेष बरामद किए गए।’’ उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मानव अवशेषों को आगे की जांच के लिए अपने अधिकार में ले लिया है।

मुंबई नाका थाने की पुलिस ने बताया कि दुकान मालिक के दो बेटे पेशे से चिकित्सक हैं, इसलिए यह आशंका जताई जा रही है कि इन मानव अवशेषों को चिकित्सा उद्देश्य से रखा गया होगा। पुलिस ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है, लेकिन अब तक कोई मामला नहीं दर्ज किया गया है।

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement