Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अस्पताल के बाहर छोड़ गया युवक, बैग में लावारिस पड़ी मिली नवजात बच्ची- देखें VIDEO

नवी मुंबई के घनसोली इलाके में एक नवजात बच्ची मिली। बच्ची अस्पताल के बाहर बैग में मिली है। सीसीटीवी भी सामने आया है। इलाके के लक्ष्मी अस्पताल के पास एक युवक बैग में बच्ची को छोड़कर चला गया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 24, 2023 11:50 IST
बैग में मिली बच्ची- India TV Hindi
बैग में मिली बच्ची

नवी मुंबई के घनसोली इलाके से एक नवजात बच्ची बैग में लावारिस पड़ी मिली है। नवी मुंबई के कोपरखैरणे पुलिस स्टेशन के अंतर्गत घनसोली सेक्टर- 3 में नवजात बच्ची मिली, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इलाके के लक्ष्मी अस्पताल के पास एक युवक बैग छोड़कर चला गया था। वहां से गुजर रहे लोगों को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने देखा तो वहां बैग में एक बच्ची पड़ी थी।

राहगीरों ने पुलिस को दी जानकारी

बताया जा रहा है कि बच्ची 4-5 दिन की है। राहगीरों ने बच्ची की सूचना पुलिस को दी। बच्ची के लावारिस पड़े होने की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने वहां बैग में पड़े बच्ची का मुआइना किया और फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल जांच के बाद बच्ची को बाहर निकाला गया। बच्ची को बाहर निकालने के बाद विश्व बालक केंद्र नेरुल में रखा गया था। 

सीसीटीवी के जरिए आरोपी की तलाश 

मामले में कोपरखैरणे पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस आगे की जांच कर रही है। नवी मुंबई के कोपरखैरणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजय भोसले ने बताया कि अज्ञात आरोपी और बच्ची की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। सीसीटीवी के जरिए आरोपी की तलाश जारी है। सीसीटीवी में एक युवक बैग लेकर आता है और उसे छोड़कर चला जाता है। फिलहाल नवजात बच्ची स्वस्थ है। बच्ची को एक संस्था को सौंपा गया है। इस पूरे मामले की जांच कोपरखैरणे थाने की पुलिस टीम कर रही है।

- सर्वजीत सोनी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement