Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ड्रग्स मामले में नवाब मलिक का नया खुलासा, गोसावी और मुखबीर का व्हाट्सऐप चैट शेयर किया

एनसीपी नेता नवाब मलिक ड्रग्स केस मामले को लेकर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। एकबार फिर उन्होंने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। उन्होंने किरण गोसावी और एक अन्य इन्फॉर्मर के बीच हुए व्हाट्सऐप चैट को शेयर किया है और एक बार फिर क्रूज ड्रग्स मामले को फर्जी करार देने की कोशिश की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 16, 2021 10:59 IST
ड्रग्स मामले में नवाब मलिक का नया खुलासा, गोसावी और मुखबीर का व्हाट्सऐप चैट शेयर किया- India TV Hindi
Image Source : PTI ड्रग्स मामले में नवाब मलिक का नया खुलासा, गोसावी और मुखबीर का व्हाट्सऐप चैट शेयर किया

Highlights

  • नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि क्रूज रेड के दौरान लोगों को चिन्हित कर पकड़ा गया
  • काशिफ खान समीर वानखेड़े का मनी कलेक्टर है-नवाब मलिक
  • वानखेड़े जवाब दें काशिफ खान से क्या रिश्ता है, उसे क्यों छोड़ा गया -नवाब मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने किरण गोसावी और एक अन्य मुखबीर के बीच हुए व्हाट्सऐप चैट को जारी कर ये दावा किया कि ये लोग कॉर्डेलिया क्रूज पर पार्टी में जानेवाले लोगों को फंसाने की योजना बना रहे थे। नवाब मलिक ने इस व्हाट्सऐप चैट को जारी करने के साथ ही यह भी लिखा है कि यह समीर दाऊद वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी है, इसलिए उनके पास जवाब देने के लिए बहुत कुछ है।

दरअसल, नवाब मलिक ने आज सुबह दो ट्वीट कर दो व्हाट्सऐप चैट जारी किया। नवाब मलिक ने अपने पहले ट्वीट में कहा कि यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच एक व्हाट्सएप चैट है, जिसमें काशिफ खान का जिक्र है।मलिक ने यह सवाल भी उठाया कि काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?' 

आर्यन खान को फंसाया गया-मलिक

नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि क्रूज रेड के दौरान लोगों को चिन्हित कर पकड़ा गया और आर्यन खान को इस मामले में फंसाया गया। उन्होंने कहा कि केपी गोसावी और मनीष भानुशाली मुख्य भूमिका में थे। चैट में साफ है कि इनफॉर्मर ने जानकारी भेजी थी उसमे काशिफ खान का नाम था और एक दुबई का व्यक्ति है। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि काशिफ खान समीर वानखेड़े का मनी कलेक्टर है। 

क्रूज पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं-मलिक
आपको बता दें कि नवाब मलिक एनसीबी के क्रूज ड्रग्स मामले को बार-बार 'फर्जी' बताते रहे हैं। उन्होंने इससे पहले भी यह सवाल किया था कि क्रूज पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उन्होंने यह भी दावा किया कि क्रूज पार्टी का आयोजक एनसीबी के मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का ‘मित्र’ था। समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने गत दो अक्टूबर को मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर छापा मारा था और मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया था। एनसीबी ने बाद में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया था। 

दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान-मलिक
नवाब मलिक ने पत्रकारों से बातचीत में दाढ़ी वाले शख्स की पहचान उजागर करते हुए उसका नाम काशिफ खान बताया था। नवाब मलिक ने कहा था, 'क्रूज पर मौजूद दाढ़ी वाला व्यक्ति फैशन टीवी का प्रमुख है, जिसने कॉर्डेलिया क्रूज पर कथित ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था। एनसीबी पहले ही दावा कर चुकी है कि क्रूज पर एक रेव पार्टी की योजना बनाई गई थी।" एनसीपी नेता ने पूछा था, 'बिना अनुमति के इतनी बड़ी पार्टी कैसे आयोजित की गई? काशिफ खान के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जो फैशन टीवी के भारत प्रमुख और समीर वानखेड़े के दोस्त हैं?ट उन्होंने वानखेड़े और काशिफ खान के संबंधों पर भी सवाल खड़े किये थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement