Friday, April 26, 2024
Advertisement

कल्याण स्टेशन पर युवती से छेड़छाड़, प्लेटफॉर्म बदली तो वहां भी पहुंचा आरोपी; फिर...

महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इससे बचने के लिए युवती ने प्लेटफॉर्म बदल लिया, तो आरोपी भी वहीं पहुंच गया। इससे परेशान होकर युवती ने जीआरपी में मामले की शिकायत कर दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: January 16, 2024 14:54 IST
छेड़छाड़ का आरोपी युवक गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV छेड़छाड़ का आरोपी युवक गिरफ्तार।

कल्याण: महाराष्ट्र के कल्याण में रेलवे स्टेशन पर सरेआम एक युवती के साथ छेड़छाड़ किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। वहीं इस घटना के बाद से महिलाओं में आक्रोश देखा जा रहा है। आरोपी युवक ने कल्याण रेलवे स्टेशन पर युवती के साथ छेड़खानी की। पहले तो उसने एक प्लेटफॉर्म पर युवती के साथ छेड़खानी की। इसके बाद युवती दूसरी ट्रेन पकड़ने के लिए अन्य प्लेटफॉर्म पर चली गई। वहां भी पहुंचकर आरोपी ने युवती के साथ गलत व्यवहार किया। आरोपी एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म तक युवती का पीछा करता रहा और उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। 

आरोपी ने युवती को मारा धक्का

कल्याण जीआरपी की इंचार्ज अर्चना दुसाने ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार शाम की है। मध्य रेलवे के कल्याण स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर एक युवती अपने दोस्त के साथ खड़ी थी। मुंबई जाने के लिए वह ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान रोहित वरकटे नाम के युवक ने आपत्तिजनक तरीके से युवती को देखा और धक्का मारा। आरोपी की इस हरकत से युवती डर गई। दुसाने ने बताया कि शरारती युवक के डर की वजह से युवती तीन नंबर से सात नंबर प्लेटफॉर्म पर लोकल पकड़ने चली गई। यहां भी आरोपी ने उसका पीछा किया और उसके साथ अश्लील हरकत की। 

परेशान होकर GRP में की शिकायत

बार-बार पीछा करने और अश्लील हरकत करने से परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत जीआरपी में की। वहीं युवती की शिकायत पर कल्याण जीआरपी ने तत्परता दिखाई। आनन-फानन में कल्याण जीआरपी ने आरोपी रोहित वरकटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं जीआरपी की टीम आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। हालांकि अब इस घटना के सामने आने से रेल यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। खासकर महिला यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है। 

(कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

ट्रेन-फ्लाइट के बाद अब मुंबई मेट्रो सेवा ध्वस्त, ट्रैक पर पैदल चलते दिखे लोग; देखें Video

महाराष्ट्र से चौंकाने वाली घटना, ATM तोड़ने की कोशिश में 21 लाख जले- VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement